गायत्री प्रजापति और अन्य के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई 24 Oct. को

सीजेएम संध्या श्रीवास्तव ने यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति और अन्य के खिलाफ किडनैपिंग और छेड़छाड़ के मामले में अगली सुनवाई के लिए 24 अक्टूबर की तारीख तय की है।

Update:2017-10-17 01:25 IST
किडनैपिंग-छेड़छाड़ केस : गायत्री और अन्य के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई 24 Oct. को

लखनऊ : सीजेएम संध्या श्रीवास्तव ने यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति और अन्य के खिलाफ किडनैपिंग और छेड़छाड़ के मामले में अगली सुनवाई के लिए 24 अक्टूबर की तारीख तय की है। सोमवार को कोर्ट के समक्ष थाना गोमतीनगर के एसआई पंकज सिंह उपस्थित हुए। उन्होंने बताया कि इस मामले की विवेचना कुछ दिन पहले मुझे स्थानांतरित की गई है। लिहाजा इस मामले में रिपोर्ट पेश करने के लिए कुछ समय दिया जाए।

यह भी पढ़ें .... गायत्री प्रजापति को राहत: पीड़िता बोली-नहीं हुई छेड़छाड़, कोर्ट ने विवेचक को किया तलब

बीते शुक्रवार को इस मामले की वादिनी ने कोर्ट को डाक के जरिए एक पूरक शपथ पत्र भेजा था। जिसमें कहा गया है कि उसने इस मामले की एफआईआर नहीं दर्ज कराई है। उसने कोई बयान भी नहीं दिया है। यदि कोई बयान दर्ज है, तो उसे नहीं पढ़ा जाए। कोर्ट ने इस पर विवेचक को केस डायरी के साथ उपस्थित होने का आदेश दिया था। पहले इस मामले की विवेचना एसआई राय बहादुर सिंह कर रहे थे।

यह भी पढ़ें .... गायत्री की पत्नी ने कहा- मेरे पति को कांग्रेस ने फंसाया, जल्द करूंगी नाम का खुलासा

26 अक्टूबर, 2016 को चित्रकुट की एक महिला ने थाना गोमतीनगर में अश्लील कार्य और जानमाल की धमकी के मामले में बबलू सिंह और आशीष शुक्ला तथा अज्ञात के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी। 27 जुलाई, 2017 को पुलिस ने इस मामले में किडनैपिंग और छेड़छाड़ के आरोपों में बढ़ोत्तरी करते हुए बबलू और आशीष के साथ ही गायत्री प्रजापति के खिलाफ भी आरोप पत्र दाखिल किया। सोमवार को सुनवाई के दौरान गायत्री जेल से कोर्ट में हाजिर थे।

Tags:    

Similar News