अपहरण-हत्या से दहली रायबरेली, शव देख सहमे लोग, एक्शन में पुलिस

पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू की तो खेत के पास ही कुएं में जाल डलवाया तो उसमें गायब युवक का शव बरामद हुआ। शव मिलने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। मृतक की मां फूल कली ने बताया कि एक माह पहले घर के पास खड़ंजा लगाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें प्रधान पति ने धमकी दी थी

Update:2021-01-04 21:01 IST
अपहरण-हत्या से दहली रायबरेली, शव देख सहमे लोग, एक्शन में पुलिस

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली में डीह थाना क्षेत्र में रविवार शाम खेत की रखवाली करने वाले एक व्यक्ति का 4 लोगों ने अपहरण किया था। करीब 20 घंटे बाद सोमवार को उसका शव कुएं में पाया गया। शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची तीन थानों की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें: वैक्सीन से राहत: मिर्जापुर में दिखी खुशी, डॉक्टरों को मिला सम्मान

खेत की रखवाली करने गया था युवक

मामला डीह थाना क्षेत्र के ग्राम सुरजू मऊ मजरे लोधवारी गांव निवासी सर्वेश कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद (22) पूरे मेहरबान गांव के पास रामबरन यादव का खेत बटाई पर लिया था। जिसमें आलू की फसल बोया था। रविवार शाम खेत की रखवाली करने गया युवक सर्वेश अचानक गायब हो गया, घर न पहुंचने पर परिजन थाने पहुंचे, मृतक की मां फूलमती ने गांव के ग्राम प्रधान पति संजय यादव, विनोद कुमार, अजीत कुमार के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

20 घंटे बाद कुएं में मिला शव

पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू की तो खेत के पास ही कुएं में जाल डलवाया तो उसमें गायब युवक का शव बरामद हुआ। शव मिलने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। मृतक की मां फूल कली ने बताया कि एक माह पहले घर के पास खड़ंजा लगाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें प्रधान पति ने देख लेने की धमकी दी थी और उसी ने साथियों के साथ मिलकर अपहरण करने के बाद मेरे बेटे की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: लखनऊ में जल्द स्थापित होगा एम पावर का सेंटर, नीरजा बिड़ला ने दी ये जानकारी

रिपोर्ट: नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

Tags:    

Similar News