UP: गुडम्बा थाने में चल रहा था जश्न, अपराधियों ने युवक को उतार दिया मौत के घाट

Update:2018-01-09 11:41 IST

लखनऊ: देश के टॉप थ्री थानों में शुमार गुडम्बा पुलिस एक तरफ जश्न के खुमार में थी, दूसरी तरफ बेख़ौफ़ अपराधियों ने सनसनीखेज़ वारदात को अंजाम देकर उस खुमारी को तोड़ा। गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मैडल लेकर लौटे इंस्पेक्टर ने सोमवार (09 जनवरी) को कोतवाली में शानदार पार्टी का इंतज़ाम किया था। इस दौरान जमकर ठुमके भी लगे। लेकिन दूसरी ओर अपराधियों ने उस रंग में भंग डाल दिया।

दरअसल, गुडम्बा थाने को देश के तीन बेहतरीन थानों में शुमार किया गया है। कोतवाल राम मूरत सोनकर टेकनगढ़ में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मैडल लेकर लखनऊ लौटे। इसी खुशी में थाने में शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था। कांस्टेबिल से लेकर कोतवाल और सीनियर अफ़सर खुमारी में डूबे थे। तभी जानकीपुरम सेक्टर- एच में बेख़ौफ़ अपराधियों ने राहुल नामक व्यक्ति को गोली मार दी।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ज़ख़्मी राहुल को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात ने पुलिस की पार्टी में रंग में भंग डाल दिया। वारदात की खबर के बाद घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने आरोपी अनिल रस्तोगी और मनीष रस्तोगी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अनिल व मनीष मृतक राहुल रस्तोगी के रिश्तेदार हैं। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

Tags:    

Similar News