Raebareli News: मूर्ति विसर्जन में लगे सुरक्षा गार्ड को दबंगों ने धकेला, धकेलने का वीडियो वायरल

Raebareli News Today: ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के साथ मूर्ति विसर्जन करने आये दबंगों ने हाथापाई करते हुए उसे जान से मारने की नीयत से उसे गंगा नदी में फेंक दिया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-10-05 14:00 GMT

ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड को गंगा में फेंकते हुए

Raebareli News Today: ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के कल्यानी गंगा घाट पर मूर्ति विसर्जन में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के साथ मूर्ति विसर्जन करने आये दबंगों ने हाथापाई करते हुए उसे जान से मारने की नीयत से उसे गंगा नदी में फेंक दिया। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आसपास मौजूद लोगों की मदद से किसी तरह होमगार्ड की जान बचाई जा सकी। होमगार्ड ने कोतवाली में लिखित तहरीर दी है।

रायबरेली में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ बवाल 

क्षेत्र के छोटा सरबहदा गांव निवासी रामनरेश यादव होमगार्ड के पद पर कार्यरत है। जो बुधवार को कल्यानी गंगा घाट पर मूर्ति विसर्जन के दौरान ड्यूटी पर तैनात था।  तभी खनधारीपुर गांव के लोग मूर्ति विसर्जन करने घाट पहुंचे । गांव के ही कुछ लोग मूर्ति को गहरे स्थान पर गंगा नदी में प्रवाहित करने जा रहे थे, जब होमगार्ड ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो तभी वो लोग होमगार्ड के साथ हाथापाई करने लगे और उसे जान से मारने की नीयत से गंगा नदी में फेंक दिया।

रायबरेली का वीडियो हुआ वायरल 

जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने होमगार्ड को नदी से बाहर निकाला तब जाकर उसकी जान बचायी जा सकी। जिसके बाद होमगार्ड ने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर दी है।

कोतवाल संजय कुमार त्यागी ने बताया कि तहरीर मिली है। विधिक कार्यवाही की जा रही है। इस मामले की जांच कराकर जो भी आदमी दोषी होगा उसे सजा देने का काम किया जाएगा।

Tags:    

Similar News