Banda News: दलित महिला ने दो लोगों पर लगाया रेप का आरोप

Banda News: खेत में रखवाली करने गई महिला ने गांव के दो लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि असलहा दिखा कर दो लोगों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-11-19 08:44 GMT

महिला का बयान (न्यूज नेटवर्क)

Banda News: खेत में रखवाली करने गई महिला ने दो लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि असलहा दिखा कर दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने यह भी कहा कि दुष्कर्म के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।

आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय बांदा में शिकायती पत्र देते हुए एक महिला ने बताया वह थाना कोतवाली नगर जिला-बॉदा की मूल निवासिनी है। 17 तारीख को वह सुबह 9.30 बजे अपने गेहूँ के खेत को देखने गयी थी। वह खेत के किनारे बॉस के पेड़ के नीचे चारपाई पर बैठी हुई थी।

तभी गाँव के ही जटाशंकर पुत्र रामकिशोर तिवारी व राजाबाबू पुत्र गोविन्द उर्फ बलखण्डा व ददुवा उर्फ गिरीश पुत्र प्रेमकिशोर उर्फ बौना बॉस के पीछे की तरफ से अचानक आये और ददुआ ने हाथ पकड़कर तमचा लगा दिया और जटाशंकर व राजाबाबू ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

महिला ने आरोप लगाया कि जटाशंकर व राजाबाबू ने दुष्कर्म के बाद उसे लात घूंसों से मारा। उसके कपड़े, साड़ी, ब्लाउज तक फाड़ दिये। महिला के चिल्लाने पर रास्ते गुजर रहे सन्तराम त्रिवेदी पुत्र रामखेलावन त्रिवेदी ने महिला को बचाया। महिला हरिजन है। महिला ने शिकायती पत्र में गुहार लगाते हुए कहा की जटाशंकर, राजाबाबू व ददुवा के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाये।

Tags:    

Similar News