हाथरस में सुरक्षित नहीं बेटियां, इंसाफ के लिए चीख-चीख कर रोई बेटी

ताजा मामला हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव का है। जहां बेटी के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से इस मामले में जल्द से जल्द एक्शन लेने को कहा।

Update:2021-03-02 17:41 IST
हाथरस कांड में बड़ा खुलासा: जाने क्या है मंदिर विवाद, कातिल गौरव था वहां मौजूद

नई दिल्ली। हमारे देश में कई ऐसी जगह, राज्य या जिला है जो किसी न किसी चीज को लेकर मशहूर है। लेकिन उत्तर प्रदेश का हाथरस बेटियों के साथ हो रहे जघन्य अपराधों को लेकर मशहूर होता जा रहा है। जहां बेटियों के साथ रेप, हत्या, छेड़खानी जैसी घटनायें आये दिन सामने आती रहती है। वहीं हाथरस मामले में पिता की मौत से आहत बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उसने बताया है कि छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाने से नाराज होकर उन लोगों ने उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और अब वो केस वापस लेने का दवाब बना रहे है।

छेड़खानी के विरोध पर पिता को मारा

ताजा मामला हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव का है। जहां बेटी के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से इस मामले में जल्द से जल्द एक्शन लेने को कहा। वहीं इस मामले को लेकर सभी पार्टियां एकजुट होकर राज्य सरकार पर निशाना साध रही है। इस मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार किया है। और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ढाई साल पुरानी रंजिश

एसपी विनीत जायसवाल के मुताबिक 2018 में अमरीश द्वारा छेड़छाड़ की एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।जिसके बाद पुलिस ने गौरव शर्मा नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया था, जो 1 महीने बाद जमानत पर बाहर आ गया था।

ये भी देखें: बस एक बार मेरा कहा मान लीजिए, ये वीडियो देख मंच पर झूमें लोग

पहले भी हो चुकी ऐसी घटना

हाथरस में ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी चंदपा थाने के गांव में 14 सितंबर की सुबह 19 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।और मामले की तूल पकड़ता देख उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।इस मामले में अबतक 4 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है।

रिपोर्ट- अपूर्वा चंदेल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News