Bulandshahr News: डेड बॉडी डंपिंग जोन बना बुलंदशहर, फिर उतराती मिली महिला की लाश

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र की गंग नगर में एक अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2022-11-08 16:35 IST

बुलंदशहर: नहर में फिरतैरती मिली महिला की लाश

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र (Khurja Dehat Police Station Area) की गंग नगर में एक अज्ञात महिला का शव मिलने ( woman body found) से सनसनी फैल गई। शव के गले में महिला के दुपट्टे का फंदा लगा होने से हत्या की आशंका को नकारा नहीं जा रहा है, फिलहाल खुर्जा देहात पुलिस (UP Police) ने नहर से शव को बाहर निकाल लिया है और शव की शिनाख्त में जुटी है।

आज सुबह बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र की सैमडा नहर में एक महिला का शव ग्रामीणों ने देख मामले की जानकारी पुलिस को दी, सूचना पाकर खुर्जा देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात महिला के शव को नहर से बाहर निकाल लिया।

बताया जाता है कि महिला के गले में उसी के दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाया गया था हालांकि पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि महिला का शव नहर में फेंका गया है जिसके बाद वह बह कर चला आया। फिलहाल खुर्जा देहात पुलिस बरामद हुए महिला के शव की शिनाख्त कराने में जुटी है।

नहरों में की जा डेड बॉडी डम्प

बुलंदशहर डेड बॉडी डंपिंग के मामले में सबसे जोन बनता जा रहा है पिछले 2 साल में बुलंदशहर में दर्जनों अज्ञात शव बरामद हो चुके हैं। अधिकांश शव शहरों से बरामद हुए हैं। पुलिस भी मानती है कि हत्यारे हत्या कर शवों को फेंक देते हैं, जिसके बाद बह कर आ जाते हैं। बुलंदशहर पुलिस पूर्व में बरामद कई शवों की तो अभी तक शिनाख्त भी नहीं कर सकी है।

सुपारी किलर्स करते हैं डेड बॉडी डंप!

बता दें कि पूर्व में बुलंदशहर में चर्चित नीतीश कटारा हत्याकांड हो या दिल्ली के निगम पार्षद आत्माराम हत्याकांड सहित कई चर्चित लोगों के शव व उनके अवशेष हत्या के बाद बुलंदशहर से बरामद हुए थे। सुपारी किलर किलिंग के बाद वारदातों को अंजाम दे बुलंदशहर की नहरों में डेड बॉडी डंप कर देते हैं या जंगलों में ले जाकर शवों को जलाकर उनकी पहचान मिटाने का काम करते हैं, जिसकी भनक इलाका पुलिस को समय रहते नहीं लग पाती, जिससे डेड बॉडी डंपिंग के मामले प्रकाश में आते है ।

Tags:    

Similar News