Hathras News: स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम से गायब बच्चे का शव तालाब में मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Hathras News: जनपद हाथरस के कोतवाली सासनी क्षेत्र (Thana Sasni area) के गांव भोजगढ़ी में मंगलवार की सुबह आठ वर्षीय बच्चे का शव तालाब में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Report :  G Singh
Update: 2022-08-16 10:29 GMT

हाथरस: स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम से गायब बच्चे का शव तालाब में मिला

Hathras News: जनपद हाथरस के कोतवाली सासनी क्षेत्र (Thana Sasni area) के गांव भोजगढ़ी में मंगलवार की सुबह आठ वर्षीय बच्चे का शव तालाब में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बच्चा 15 अगस्त पर स्कूल के स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था। लापता बच्चे का शव सुबह खेतों पर जा रहे ग्रामीणों ने गांव के पास तालाब में देखा, घटना की सूचना पुलिस (UP Police) को दी गई। पुलिस ने बच्चे के शव को तालाब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चे के शरीर पर चोट के निशान मिले है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

स्‍कूल से नहीं लौटा तो परिजनों ने की तलाश

सासनी के गांव भोजगढ़ी निवासी फिरोज का आरोप है कि सोमवार सुबह उसका आठ वर्षीय बेटा आरिस घर से 15 अगस्त पर गांव के प्राथमिक विद्यालय में ध्वजारोहण के कार्यक्रम में शामिल होने गया था। लेकिन वह दोपहर तक घर नहीं लौटा। जिस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कहीं पर कोई पता नहीं चल सका। शाम को लाउडस्पीकर के माध्यम से पूरे गांव में मुनादी कराकर बच्चे के बारे में जानकारी की गई, लेकिन फिर भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजन घर आ गए।

बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम

सुबह खेतों की ओर जा रहे ग्रामीणों को तालाब में बच्चे का शव नजर आया तो मौके पर काफी लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्चे के शरीर पर कपड़े नहीं थे और शरीर पर चोट के निशान थे। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या कर शव तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक सासनी, सत्येंद्र सिंह राघव ने बताया कि आठ वर्षीय बच्चे का शव तालाब में मिला है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। बच्चा 15 अगस्त को स्कूल गया था, तभी से लापता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Tags:    

Similar News