लोकदल का शाहजहांपुर के खुफिया विभाग इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप, की हटाने की मांग

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का लोकल खुफिया विभाग अब सवालों के घेरे में आ गया है। यहां खूफिया विभाग के इंस्पेक्टर पर भ्रष्टाचार जुए का पैसा, सट्टे का पैसा और जांच के नाम पर अवैध वसूली के गंभीर आरोप लगे हैं। इतना ही नहीं एलआईयू इंस्पेक्टर की संपत्ति की जांच की भी मांग की गई है।

Update: 2019-01-18 11:15 GMT

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का लोकल खुफिया विभाग अब सवालों के घेरे में आ गया है। यहां खूफिया विभाग के इंस्पेक्टर पर भ्रष्टाचार जुए का पैसा, सट्टे का पैसा और जांच के नाम पर अवैध वसूली के गंभीर आरोप लगे हैं। इतना ही नहीं एलआईयू इंस्पेक्टर की संपत्ति की जांच की भी मांग की गई है।

लोकदल पार्टी के बैनर तले कई स्थानीय लोगों ने डीएम कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं जिला प्रशासन ने आरोपों को गंभीर मानते हुए जांच के आदेश दिए हैं। दरअसल यहां के एलआईयू इंस्पेक्टर राजेंद्र सलूजा पर गंभीर आरोप लगे हैं। लोकदल पार्टी के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कई स्थानीय लोगों ने डीएम कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन शुरू किया है।

यह भी पढ़ें.....भारत की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक फतह,सीरीज पर किया कब्जा

लोकदल पार्टी के जिलाध्यक्ष सत्यपाल मिश्रा का कहना है कि एलआईयू इंस्पेक्टर राजेंद्र सलूजा पर भ्रष्टाचार का आरोप है। उन्होंने कहा कि एलआईयू इंस्पेक्टर शहर में होने वाले जुए का पैसा और सट्टे का पैसा लेते हैं। इसके अलावा बगैर पैसे लिए शस्त्र लाइसेंस जांच नहीं करते हैं। इतना ही नहीं एलआईयू इंस्पेक्टर की संपत्ति की जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें.....ममता की मेगा रैली से राहुल व मायावती ने बनाई दूरी, ये है वजह

अभी तक जिले में गायब होने वाले एक भी बच्चे का एलआईयू पता नहीं लगा पाई है। वह सिर्फ अवैध वसूली पर लगी हुई है। एलआईयू इंस्पेक्टर ने शहर में स्थति एक दुकानदार से ज्यादा दोस्ती बढ़ा ली है। कई घंटे रोज उसकी दुकान पर गुजारते हैं। ऐसे मे एलआईयू इंस्पेक्टर जैसा पद राजेंद्र सलूजा पर शोभा नहीं देता है। मांग है कि संपत्ति की जांच कर एलआईयू इंस्पेक्टर को जिले से हटाया जाए।

यह भी पढ़ें.....सुरक्षा तंत्र की मजबूती और हमारी सेना का निरंतर बढ़ता मनोबल

वहीं सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार का कहना है कि एलआईयू इंस्पेक्टर पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। जांच के आदेश दिए हैं। जांच रिपोर्ट डीएम और एसपी को सौंपी जाएगी।

Tags:    

Similar News