दीपोत्सव संवाद: BJP कार्यकर्ताओं से आज रूबरू होंगे PM मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम

नरेंद्र मोदी लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र नहीं के दौरे पर नहीं है। ऐसे में उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से ऑनलाइन रूबरू होने का प्लान बनाया है।

Update: 2019-10-24 08:38 GMT

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र और हरियाणा में जोरदार जीत की ओर बढ़ रही है। बीजेपी कार्यकर्ता दीपावली से पहले ही पटाखे और मुंह मीठा कराने में जुट गए हैं।

वाराणसी में भी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। ये जश्न तब और दोगुना हो जाएगा जब कार्यकर्ताओं को गुरूवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ मिलेगा।

पीएम नरेंद्र मोदी शाम साढ़े चार बजे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। दीपावली के पहले मोदी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

ये भी पढ़ें...मोदी सरकार का बड़ा फैसला! अब मॉल-रिटेल शॉप से खरीदें पेट्रोल-डीजल

पांचों विधानसभा में आयोजित होगा कार्यक्रम

नरेंद्र मोदी लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र नहीं के दौरे पर नहीं है। ऐसे में उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से ऑनलाइन रूबरू होने का प्लान बनाया है।

धनतेरस की पूर्व पर वह दीपोत्सव संवाद कार्यक्रम के जरिये मोदी कार्यर्ताओं के सुझाव और सवालों का जवाब देंगे। इसके साथ ही वाराणसी के विकास की हकीकत को भी जानेंगे।

यह कार्यक्रम वाराणसी के सभी पांचों विधानसभा कैंट, शहर उत्तरी, शहर दक्षिणी, रोहनियां और सेवापुरी में आयोजित किया गया है।

कार्यक्रम का प्रभारी वरिष्ठ बीजेपी नेता अशोक तिवारी को बनाया गया है। कार्यक्रम स्थल पर बड़ी स्क्रीन पर कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी का संवाद सुन सकेंगे। प्रत्येक विधायक अपनी विधानसभा में कार्यकर्ताओं के लिए यह आयोजन कर रहा है।

ये भी पढ़ें...मोदी सरकार का एलान- नियमित होंगी दिल्ली की अवैध कॉलोनियां

कार्यकर्ताएं से मांगे गए हैं सुझाव

कार्यकर्ताओं से नमो एप्प के जरिये सुझाव मांगे गए हैं। इसके तहत केंद्र और राज्य की दो दो समस्याओं के बारे में पूछा गया है। साथ ही केंद्र की योजनाओं में से किन दो योजनाओं से वाराणसी लोकसभा के लोग ज्यादा लाभान्वित हुए हैं, उसका भी उल्लेख करना होगा। कार्यक्रम के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

ये भी पढ़ें...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को परिवार समेत भारत आने का न्योता दिया

Tags:    

Similar News