Deoria Road Accident: भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस-बोलेरो की टक्कर में 6 की मौत

Deoria Road Accident: उत्तर प्रदेश स्थित देवरिया जनपद से बेहद ही गंभीर सड़क हादसे की सूचना निकलकर सामने आई है।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-04-19 02:24 GMT

देवरिया सड़क दुर्घटना (फोटो-सोशल मीडिया)

Deoria Road Accident: उत्तर प्रदेश स्थित देवरिया जनपद से बेहद ही गंभीर सड़क हादसे की सूचना निकलकर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह भीषण सड़क हादसा उत्तर प्रदेश परिवहन से अनुबंधित रोडवेज की बस और बोलेरो गाड़ी के टक्कर के चकते हुआ है। इस भयानक सड़क दुर्घटना के चलते कुल 6 लोगों मौत हो गयी है। घटना के बाद मौके पर मौजूद जांच अधिकारियों ने बताया कि यह घटना बीती रात के समय घटित हुई है।

रोडवेज बस और बोलेरा की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची राहत एवं बचाव टीम की मदद से घायलों को एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। बताय जा रहा है कि बोलेरो सवार सभी लोग एक तिलक समारोह में शिरकत करने के बजड वापस अपने घर लौट रहे थे कि तभी बोलेरो और रोडवेज बस की आमने-सामने से भयानक टक्कर हो गयी।


सड़क हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें बोलेरो सवार कुशीनगर निवासी शुभम गुप्ता, राम प्रकाश सिंह, वशिष्ठ सिंह, जोगन सिंह, अंकुर पांडेय तथा एक बस सवार देवरिया निवासी रामानंद मौर्य शामिल हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे और सभी घायलों का हाल पूछा तथा हर संभव मदद की बात कही तथा मृतकों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।

घटना को लेकर यह बताया जा रहा है कि रोडवेज बस और बोलेरो की इस भयानक भिड़ंत में एक ओर जहां बोलेरो बुरी तरह Sके क्षतिग्रस्त हो गई वहीं दूसरी ओर टक्कर इतनी भयानक थी कि बस भी पलट गई। जिसके चलते 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक व्यक्ति अस्पताल मेंम उपचार के दौरान मौत हो गई।

Tags:    

Similar News