Agra News : प्रदेश से खत्म हो चुका माफिया राज, विदेशी कम्पनियों का निवेश बढ़ा

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पत्रकार वार्ता में गिनाईं सरकार की उपलब्धियां, बोले प्रदेश छोड़कर भाग चुके माफिया

Report :  Rahul Singh
Published By :  Sushil Shukla
Update: 2021-07-02 09:17 GMT

आगरा। उत्तर प्रदेश पूरे देश का सबसे उभरता हुआ प्रदेश है। प्रदेश में विदेशी कंपनियां तेजी से निवेश कर रही हैं। प्रदेश से माफिया राज खत्म हो चुका है। यह बात डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित हुए कही।

डिप्टी सीएम ने पत्रकार वार्ता की शुरुआत सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने लाखों लोगों को रोजगार दिया है। व्यापार दिया है। प्रदेश पूरे देश का सबसे उभरता हुआ प्रदेश है। प्रदेश में विदेशी कंपनियां तेजी से निवेश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से माफिया राज खत्म हो चुका है। माफिया या तो सीखचों के पीछे हैं या फिर प्रदेश छोड़कर भाग चुके हैं।

बोले, वैक्सीन की कोई कमी नहीं 

इसके बाद जब मीडिया के सीधे सवाल शुरू हुए तो डिप्टी सीएम गोलमोल जवाब देने लगे। सवाल उठा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर चिकित्सकीय सुविधाओं का अभाव है। कई जगह दवाइयां न मिलने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि दवाइयों की कोई कमी नहीं है। इलाज के बेहतर इंतजाम किए जा रहे हैं। सवाल उठा कि लोगो को वैक्सीन नहीं लग पा रही है। केंद्र से लोगों को मायूस होकर लौटना पड़ रहा है। इस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि वैक्सीन की बड़ी खेप मंगवा ली गई है। वैक्सीन की कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके बाद सवाल श्री पारस हॉस्पिटल पर कार्रवाई को लेकर उठा तो डिप्टी सीएम ने कहा कि जांच अभी पूरी नहीं हुई है। जांच अभी जारी है। जांच में दोष साबित होने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद सवाल विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर विपक्ष के गठबंधन पर उठा तो डिप्टी सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि पहले भी दो लड़के चुनाव जीतने के लिए इकट्ठे हुए थे। उनका हश्र क्या हुआ सबके सामने हैं। इस बार भी अगर सभी विरोधी दल साथ मिलकर चुनाव लड़े , तब भी चुनाव में जीत भाजपा की ही होगी। बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने विरोधी दलों पर शब्द बाण चलाए और उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बताया। उन्होंने ये भी कहा कि इस साल स्कूलों में फीस नही बढ़ेगी।

Tags:    

Similar News