Raebareli: बछरावां सीएससी में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का दौरा, गुपचुप पर्चा बना निरीक्षण करने पहुंचे डॉक्टर के पास

Raebareli: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लखनऊ से सटे बॉर्डर पर बछरावां सीएससी का निरीक्षण करने पर साफ सफाई और शीतल जल की व्यवस्था और मरीजों को दवाएं उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-05-09 11:05 GMT

Rae Bareli: उत्तर प्रदेश दोबारा सरकार बनने पर जहां मुख्यमंत्री के निर्देश पर सभी मंत्री जिले में भ्रमण कर अपनी रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं, वही बात की जाए तो डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की तो लखनऊ के मेडिकल कॉलेज व सिविल हॉस्पिटल व बाराबंकी हॉस्पिटल सहित कई अस्पतालों का दौरा कर चुके है।

रायबरेली- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) अचानक बछरावां सीएससी (Bachhrawan CSC) का किया निरीक्षण। निरीक्षण के दौरान गुपचुप तरीके से डिप्टी सीएम ने बनवाया पर्चा और जब डॉक्टरों के पास पहुंचे, तो वहां पर ड्यूटी रजिस्टर चेक करने लगे और वहां पर तैनात डॉक्टर जैसल ने अपने फोन पर कुछ बताना चाह रहे थे।

तभी डिप्टी सीएम ने उनको डांट दिया और वहां पर तैनात डॉक्टरों के बारे में जानकारी ली। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के दौरे से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में अस्पताल में भगदड़ मच गई।

Full View

बात की जाए लखनऊ से सटे बॉर्डर पर बछरावां सीएससी (Bachhrawan CSC) का निरीक्षण करने पर साफ सफाई और शीतल जल की व्यवस्था और मरीजों को दवाएं उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया। वहीं सीएससी अधीक्षक डॉक्टर जैसल को फटकार लगाते हुए कहा कि लाओ हम ही साफ कर दें।

आप को वीडियो कांफ्रेंसिंग के समय सब बात बताई गई, तभी आप लोगों के समझ में नहीं आ रहा। डिप्टी सीएम निरीक्षण के बाद वापस लखनऊ के लिए रवाना हो गए। बात की जाए स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर वह रोज किसी न किसी अस्पताल का निरंतर निरीक्षण करते रहते है।

सीएमओ वीरेंद्र सिंह सीएससी का निरीक्षण कर रहे थे जैसे ही सूचना डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की मिली, तो उनके हाथ पैर फूल गए और वह हरचंदपुर पहुंचते-पहुंचते पता चला कि डिप्टी सीएम लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

Tags:    

Similar News