DGP को अपने ही जवानो पर भरोसा नहीं, ATS कमांडो लगेंगे सुरक्षा दस्ते में

यूपी पुलिस के मुखिया ओम प्रकाश सिंह को अपने ही जवानो पर भरोसा नहीं रहा है। जिस की वजह से डीजीपी की सुरक्षा में तैनात जवानो को हटा दिया गया है। अब यूपी पुलिस के जवानो की जगह डीजीपी की सुरक्षा में यूपी एटीएस के कमाण्डो को लगाया जाएगा।आईजी

Update: 2018-02-09 14:00 GMT
DGP को अपने ही जवानो पर भरोसा नहीं, ATS कमांडो लगेंगे सुरक्षा दस्ते में

लखनऊ: यूपी पुलिस के मुखिया ओम प्रकाश सिंह को अपने ही जवानो पर भरोसा नहीं रहा है। जिस की वजह से डीजीपी की सुरक्षा में तैनात जवानो को हटा दिया गया है। अब यूपी पुलिस के जवानो की जगह डीजीपी की सुरक्षा में यूपी एटीएस के कमाण्डो को लगाया जाएगा।आईजी एटीएस असीम अरुण डीजीपी का ब्लू प्रिंट तैयार करेंगे।

यूपी पुलिस के ओम प्रकाश सिंह की सुरक्षा अब डीजी सीआईएसएफ के समकक्ष होगी।डीजीपी ओम प्रकाश सिंह की सुरक्षा में तैनात यूपी पुलिस के सभी जवानो को हटा दिया है।अब पुलिस महानिरीक्षक एटीएस असीम अरुण डीजीपी की सुरक्षा का ब्लू प्रिंट तैयार कर रहे हैं।

यह पहला मौक़ा होगा जब यूपी पुलिस के मुखिया एटीएस कमाण्डो के सुरक्षा घेरे में चलेंगे। इस से पहले डीजीपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउन्ट से ट्वीट कर आम जन को किसी घटना की सूचना देते समय उन्हें टैग करने के बजाय यूपी100 पर सूचना देने की सलाह दी थी।

Tags:    

Similar News