Mahoba News: मामूली कहासुनी पर दो समुदायों के बीच विवाद, मौके पर भारी फ़ोर्स तैनात

Mahoba News: भीतरकोट इलाके में रास्ते से निकलने को लेकर उपजे विवाद के बाद दो पक्षों के बीच धक्का-मुक्की और झड़प हो गई। दो समुदायों के बीच विवाद को पुलिस ने शांत कराया गया।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-02-13 15:04 GMT

महोबा: मामूली कहासुनी पर दो समुदायों के बीच विवाद, मौके पर भारी फ़ोर्स तैनात

Mahoba News: जानकारी के मुताबिक विवाद की शुरुआत तब हुई जब संजय कुमार के घर में लड़की का विवाह के बाद विदा की रस्म हो रही थी तभी चौधरी शफीक का पुत्र मुबारक अपनी बाइक से राशन सामग्री खरीदने जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान शादी में शामिल कुछ युवक शराब के नशे में उससे बदसलूकी करने लगे और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद पीड़ित ने अपने घर जाकर पूरी घटना बताई तो परिवार के लोग संजय के घर बातचीत करने पहुंचे, दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी और धक्का मुक्की के साथ झड़प हुई। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

दोनों पक्ष लगा रहे मारपीट का आरोप

दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं। जिस लड़के मुबारक के साथ मारपीट हुई उसका आरोप है कि वह अपनी बाइक से राशन सामग्री लेने जा रहा था, रास्ते में खड़े वाहन के चलते वह किनारे खड़ा हो गया, तभी पांच-छह युवक शराब के नशे उससे गाली गलौज करने लगे और मना करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इस मारपीट होने के बाद विवाद ने तूल पकड़ लिया।

वहीँ दूसरे पक्ष के संजय के मुताबिक पुत्री के विवाह की विदा की रस्म चल रही थी तभी मुबारक नामक युवक रास्ते से निकलते वक़्त जबरन गाली-गलौच करने लगा, जिसका विरोध करने पर कसौरा में रहने वाले मुस्लिम समाज के लोग इकठ्ठा हो गए। उसने घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट करने और जेवर छीनने का भी आरोप लगाया है। संजय का आरोप है कि दरवाजे पर आई भीड़ ने सभी के साथ मारपीट की है।

पुलिस ने आरोपों की जांच का दिलाया भरोसा

दोनों ही पक्षों के आरोपों पर पुलिस ने जांच करने और निष्पक्ष कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। सीओ सिटी रामप्रवेश राय बताते है कि रास्ते से जा रहे युवक के साथ गाली-गलौज और अभद्रता की घटना के बाद दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों ही पक्षों के बीच धक्का-मुक्की हुई है। शादी समारोह संपन्न हो गया है और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एहतियातन उक्त स्थान पर पुलिस बल तैनात है।

Tags:    

Similar News