वाह रे! जिलाधिकारी: एक दिन का डीएम, बुलाया किसी को, बनाया किसी को

जिलाधिकारी के आदेश पर उपजिलाधिकारी अब्दुल कलाम ने एटा के मौहल्ला आवास विकास कालोनी निवासी कक्षा 6 की छात्रा अंशिका मौर्या को भी जिलाधिकारी एटा के निर्देश पर एक दिन का डीएम बनाने के लिये बुलाया गया था।

Update:2021-01-29 17:24 IST
वाह रे! जिलाधिकारी: एक दिन का डीएम, बुलाया किसी को, बनाया किसी को

एटा: उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के मुख्यालय पर नारीशक्ति अभियान के तहत एक दिन का डीएम बनाया गया। जिसके तहत जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने एक दिन का डीएम शिवांगी राजपूत नामक किशोरी को बनाया गया। जिसे नायिका अगिणी महिला शक्ति सम्मान से सम्मानित किया गया।

राजनीति की भेंट चढ़ी नारीशक्ति

बता दें कि जिलाधिकारी के आदेश पर उपजिलाधिकारी अब्दुल कलाम ने एटा के मौहल्ला आवास विकास कालोनी निवासी कक्षा 6 की छात्रा अंशिका मौर्या को भी जिलाधिकारी एटा के निर्देश पर एक दिन का डीएम बनाने के लिये बुलाया गया था। किन्तु आज के कार्यक्रम में उसे शामिल न करके उसके स्थान पर शिवांगी को शामिल कर एक मासूम बच्ची का दिल तोड़ दिया।

अंशिका के परिजनों का कहना है कि अगर हमारी बच्ची को कार्यक्रम में शामिल नहीं करना था तो उसको एक दिन के डीएम के लिए जिलाधिकारी कार्यालय बुलाया ही क्यों गया। आपको बताते चलें कि आज एक दिन की डीएम बनाई गई शिवांगी राजपूत पुत्री दान सहाय निवासी मीसा खुर्द, ब्लाक अवागढ, थाना अवागढ, जनपद एटा डीएलएड थर्ड सैमिस्टर की छात्रा है तथा एटा में डाइट से बीटीसी कर रही है।

ये भी देखें: सहारनपुर: पुलिस उठा रही थी वर्दी का फायेदा, SSP ने किया सस्पेंड

बुलाया किसी को बनाया किसी को

उक्त सम्बन्ध में जिलाधिकारी एटा सुखलाल भारती से बात करने पर उन्होंने बताया कि शिवांगी ने पूर्व में की महिलाओं के कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर भाग लिया इस लिये एक दिन के डीएम के लिए उसका चयन किया गया। किन्तु अंशिका के बुलाने की बात पर वह बिल्कुल मुकर गये उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी को नहीं बुलाया था और न उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी है। फिर भी अगर ऐसा कुछ हुआ है तो हम उसे किसी और दिन एक दिन का डीएम बना देंगे।

ये भी देखें: ओवैसी बोले-अयोध्या की मस्जिद में नमाज पढ़ना हराम, उलेमाओं ने दी नसीहत

वहीं छोटी बच्ची को बुलाकर एक दिन का डीएम न बनायें जाने पर लोगों का कहना था कि डीएम साहब ने एक नारीशक्ति का मनोबल बढ़ाया तो वहीं छोटी बच्ची का मनोबल गिराया है।

रिपोर्ट-सुनील मिश्रा, एटा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News