बहराइच: सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई ने की आत्महत्या

Update: 2018-11-15 09:20 GMT

बहराइच: सपा के जिपं अध्यक्ष नदीम मन्ना के भाई ने गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या का कारण पत्नी से विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें .......बहराइच: मूर्ति स्थापना पर बवाल, भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने भाजी लाठियां

सपा के पूर्व विधायक शब्बीर बाल्मीकि के तीन बेटे है। छोटा बेटा नदीम मन्ना जिला पंचायत अध्यक्ष है। बड़ा बेटा संजय वाल्मीकि उर्फ शेबू भी जिपं सदस्य है। बीती रात अचानक उनके कमरे में गोली चलने की आवाज आई। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़े तो देखा कि संजय उर्फ शेबू खून से लथपथ छटपटा रहा था। बगल में उसका रिवाल्वर पड़ा था। परिजन पुलिस को सूचना देते हुए आनन फानन में उसे वाहन पर लादकर जिला अस्पताल लाए। वहां एएसपी सिटी अजय प्रताप सिंह, सीओ सिटी अरूण चंद्र, नगर कोतवाल प्रेम प्रकाश पांडेय भी पहुंच गये। चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक इलाज कर उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया। घायल को लखनऊ ले जाने की तैयारी की जा रही थी तभी उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें .......बहराइच : घाघरा नदी में नहाते समय गहरे पानी में चार लड़किया डूबी

पूर्व विधायक शब्बीर बाल्मीकि ने बताया की पत्नी से कुछ अनबन थी। उसे बुलाने के लिये संजय गया था । जहां से लौटने के बाद उसने खुद को गोली मार ली । जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

यह भी पढ़ें .......बहराइच: गणेश पूजा पांडाल लगाने को लेकर पथराव, तनाव के बाद पीएससी तैनात

Tags:    

Similar News