हिस्ट्रीशीटर के साथ थानाध्यक्ष ने मनाई होली, फोटो वायरल

प्रदेश में हो रहे अपराधों को रोकने के लिए अपराधियों पर नकेल कसने का उत्तर प्रदेश सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। लेकिन इस आदेश के

Update: 2020-03-13 12:01 GMT

सुल्तानपुर: प्रदेश में हो रहे अपराधों को रोकने के लिए अपराधियों पर नकेल कसने का उत्तर प्रदेश सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। लेकिन इस आदेश के विपरीत यहां कुड़वार थाने के थानाध्यक्ष का सोशल मीडिया पर दो फोटो वायरल हुआ है। जिसमें क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर और एक हत्याभियुक्त के साथ बैठकर थानाध्यक्ष होली की खुशियां मना रहे हैं।

थानाध्यक्ष ने हिस्ट्रीशीटर के साथ मनाया जश्न

जानकारी के अनुसार फोटो में थानाध्यक्ष के साथ मौजूद संदीप पांडेय कुड़वार थाने का हिस्ट्रीशीटर है तो शैलेन्द्र मिश्रा हत्यारोपी है। दोनों ही कुड़वार थानाध्यक्ष अरविंद पांडेय के साथ रंग, अबीर-गुलाल खेला और फिर साथ बैठकर गुझिया खाई और होली का जश्न मनाया। बताया जा रहा है कि फोटो होली के दिन की है और हिस्ट्रीशीटर और हत्यारोपी के साथ नाश्ता कर रहे हैं।

फोटो में दाहिनी तरफ हिस्ट्रीशीटर संदीप पांडेय खड़ा है तो बाई तरफ हत्यारोपी शैलेन्द्र मिश्रा बैठा हुआ है, वो अभी हाल ही मे जमानत पर जेल से छूट कर आया है। दावा किया जा रहा है कि फोटो कुड़वार थाने की ही है।

ये भी देखें: कोरोना का डर, ट्रंप, पुतिन समेत दुनिया के दिग्गज नेता करने लगे ये काम

एडिशनल एसपी शिवराज ने कहा-

एडिशनल एसपी शिवराज ने इस पूरे मामले पर कहा कि अब किसी के चेहरे पर तो लिखा नही के कौन अपराधी है। ये महज इत्तेफाक ही है। हालांकि उन्होने कहा कि सच्चाई का पता लगाया जा रहा है उसके बाद जो उचित कार्यवाई होगी की जाएगी।

Tags:    

Similar News