SSP से मिलने पहुंचा दिव्यांग बच्चा, सभी को याद आ गई सुदामा और कृष्ण की दोस्ती

उन्होंने बच्चे का हालचाल लिया, बिस्किट खिलाया और उसे साधन से वापिस घर भिजवाया। एसएसपी ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया कि उसे और उसकी साइकिल को साधन से वापिस हैदरगढ़ सुरक्षित पहुंचाया जाए।

Update: 2021-02-17 14:16 GMT
आर एस गौतम से मिलने के लिए 50 किलोमीटर तक ट्राई साइकिल चलाकर जब दिव्यांग बच्चा अयाज एसपी कार्यालय पहुंचा तो एएसपी कुर्सी छोड़ बच्चे से मिलने दौड़ पड़े।

बाराबंकी: अपने एएसपी दोस्त आर एस गौतम से मिलने के लिए 50 किलोमीटर तक ट्राई साइकिल चलाकर जब दिव्यांग बच्चा अयाज एसपी कार्यालय पहुंचा तो एएसपी कुर्सी छोड़ बच्चे से मिलने दौड़ पड़े। एसपी को देश व्यांग अयाज़ काफी खुश हुआ। अयाज को देखकर एसएसपी आश्चर्य चकित रह गए।

फिलहाल उन्होंने बच्चे का हालचाल लिया, बिस्किट खिलाया और उसे साधन से वापिस घर भिजवाया। एसएसपी ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया कि उसे और उसकी साइकिल को साधन से वापिस हैदरगढ़ सुरक्षित पहुंचाया जाए।

यह देखर सभी को कृष्ण और सुदामा की दोस्ती याद आ गयी जब नाबालिग दिव्यांग एसपी से मिलने पहुंचा था...अरे द्वार पालों कन्हैया से कहदो, दर पर सुदामा गरीब आ गया है।

ये भी पढ़ें...LPG पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर हमला, रालोद नेता ने लगाया ये आरोप

Full View

ये भी पढ़ें...तम्बाकू पर चेतावनी: कानपुर में जागरूकता शिविर का आयोजन, बीमारियों पर चर्चा

दरअसल, बाराबंकी जिला मुख्यालय एसपी कार्यालय पर करीब 50 किलोमीटर दूर से ट्राईसाइकिल चलाकर दिव्यांग मोहम्मद अयाज वहा पहुंचा। इसके बाद एएसपी के गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया। उससे पूछा कि आखिर क्या समस्या है? क्यों एसपी आफिस आए हो? तो अयाज ने कहा वो एएसपी आरएस गौतम से मिलने के लिए आया है और वो उनका दोस्त है। उनसे उसकी फोन पर बातें होती रहती हैं, उनसे वो पहले मिल भी चुका है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News