Diwali 2022: लखनऊ में Greenchef Appliances ने लांच किया मिक्सर ग्राइंडर 'नेक्सान', कस्टमर के लिए उपलब्ध

Diwali 2022: दिवाली के मौके पर लखनऊ के डिस्ट्रीब्यूटर मेसर्स जैन प्लास्टिक एजेंसीज पर पॉवरफुल और खूबसूरत एक हॉर्स पावर रेंज के मिक्सर ग्राइंडर 'नेक्सॉन' को लॉन्च किया गया है।

Report :  Shashwat Mishra
Update: 2022-10-19 08:23 GMT

लखनऊ: दिवाली के मौके पर लखनऊ में Greenchef Appliances ने लांच किया मिक्सर ग्राइंडर 'नेक्सान'

Lucknow: राजधानी में दिवाली की तैयारियां शुरू हो गई हैं। तरह-तरह की दुकानों से बाज़ार गुलज़ार हो गए हैं। लोगों ने खरीददारी भी शुरू कर दी है। इसी के मद्देनजर, बुधवार को राजधानी में ग्रीनसेफ अप्लायंसेज कम्पनी (greenchef appliances company) ने अपने उत्कृष्ट उत्पादों की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए, कुछ नये उत्पादों को लांच किया। जिसे फिलहाल लखनऊ के डिस्ट्रीब्यूटर मेसर्स जैन प्लास्टिक एजेंसीज पर पॉवरफुल और खूबसूरत एक हॉर्स पावर रेंज के मिक्सर ग्राइंडर 'नेक्सॉन' (Nexon) को लॉन्च किया गया है। इसका आकर्षक डिजाइन व कार्य क्षमता बाजार में उपलब्ध समकक्ष उत्पादों से अलग है, जिसने सभी को प्रभावित किया।

दिवाली पर कस्टमर के लिए रहेगा उपलब्ध

इस मौके पर जैन प्लास्टिक एजेंसीज के ओनर संजीव जैन, मनीषा जैन एवं कम्पनी के रीजनल हेड सुदीप सिंह, स्टेट बिजनेस हेड कमलाकर मिश्र अपने सहकर्मी व व्यापारिक साथियों संग उपस्थित रहे। संजीव जैन ने बताया कि दीपावली के अवसर पर ये मिक्सर लखनऊ मार्केट में कस्टमर के लिए उपलब्ध रहेगी।

सज गए हैं बाज़ार, इको फ्रेंडली मूर्तियों की डिमांड बढ़ी

बड़ी संख्या में शहर के मूर्तिकार लक्ष्मी गणेश की मूर्ति बनाने में जुट गए हैं। कई मूर्तिकार तो मूर्तियों को रंग रौगन कर अंतिम रूप दे रहे हैं। मूर्तिकारों का कहना है कि पहले लोग प्लास्टर ऑफ पेरिस की मूर्तियों की ज़्यादा मांग करते थे, लेकिन इस साल मिट्टी की मूर्तियां बड़ी संख्या में बनायी है।

मिट्टी की मूर्तियां होने से वो पानी में जल्दी से घुल जाती हैं, जिससे लोगों को मूर्तियों का विसर्जन करने में दिक्कत नहीं आती। प्लास्टर ऑफ पेरिस की मूर्तियां जल्दी पानी में नहीं घुलती और जिसके चलते शहर में कई जगह मूर्तियों का अम्बार देखा जा सकता है।

Tags:    

Similar News