Etawah News: महाशिवरात्रि को लेकर मंदिर-मंदिर पहुंचे डीएम एसएसपी

Etawah News: इटावा में महाशिवरात्रि के पर्व पर मंदिरों पर आने वाले भक्तों को लेकर जिलाधिकारी अवनीश राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा अपनी पुलिस टीम के साथ मंदिर मंदिर पहुंचे जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-02-14 13:26 GMT

इटावा: महाशिवरात्रि को लेकर मंदिर-मंदिर पहुंचे डीएम एसएसपी

Etawah News: इटावा में महाशिवरात्रि के पर्व पर मंदिरों पर आने वाले भक्तों को लेकर जिलाधिकारी अवनीश राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा अपनी पुलिस टीम के साथ मंदिर मंदिर पहुंचे जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मंदिरों पर मौजूद पुजारियों का हालचाल लिया और शांतिपूर्ण तरीके से महाशिवरात्रि का पर्व मनाने की अपील की।

महाशिवरात्रि को लेकर पुलिस प्रशासन को दिए गए कड़े निर्देश

इटावा में 18 फरवरी को महाशिवरात्रि का पर्व मंदिरों पर बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। वहीं सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन ने बंदोबस्त करना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि इटावा के प्रसिद्ध नीलकंठ महादेव मंदिर और कुंडेश्वर धाम मंदिर पर महाशिवरात्रि के मौके पर लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं ऐसे में श्रद्धालुओं को किसी भी परेशानियों का सामना ना करना पड़े जिसको लेकर जिलाधिकारी अवनीश राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी पुलिस टीम के साथ मंदिरों पर पहुंचे जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

वहीं मंदिर पर मौजूद पुजारी से अपील की है कि शांतिपूर्ण तरीके से महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जाए। वहीं श्रद्धालुओं से भी अपील की गई कि वह महाशिवरात्रि का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं। महाशिवरात्रि को लेकर पुलिस प्रशासन को भी कई निर्देश दिए गए और कहा गया कि महाशिवरात्रि के मौके पर उन मंदिरों पर पुलिस की ज्यादा तैनाती की जाए जहां पर भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं।

माहौल खराब करने वाले लोगों पर होगी कार्रवाई

डीएम अवनीश राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने कहा कि आगामी त्योहारों को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क है और आगामी त्यौहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने का काम भी किया जा रहा है जो लोग जनपद का माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उनकी गिरफ्तारी की जाएगी और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News