Aligarh dog Attack: बेकाबू हुए आदमखोर कुत्ते: तीन माह की मासूम को घर से खींच कर ले गए, नोंच-नोंचकर मार डाला

Aligarh News: 15 दिनों के भीतर एक प्रोफेसर को काटकर मार डालने, कल सिपाही का पैरा चबा डालने और एएमयू में छात्र को जख्मी कर देने की लगातार घटनाओं के बाद रविवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई। यहां घर में सो रही तीन माह की मासूम बच्ची को कुत्ता उठा ले गया।

Update: 2023-04-23 19:28 GMT
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: शहर में आदमखोर कुत्तों का आतंक बेकाबू होता जा रहा है। एक के बाद घटनाएं सामने आ रही हैं और नगर निगम लकीर पीटता नजर आ रहा है। 15 दिनों के भीतर एक प्रोफेसर को काटकर मार डालने, कल सिपाही का पैरा चबा डालने और एएमयू में छात्र को जख्मी कर देने की लगातार घटनाओं के बाद रविवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई। यहां घर में सो रही तीन माह की मासूम बच्ची को कुत्ता उठा ले गया। कुत्ते के काटने से बच्ची की मौत हो गई। यह घटना थाना क्वार्सी के स्वर्ण जयंती नगर इलाके के महाराणा प्रताप कालोनी की है।

घर में चल रहा था शादी का कार्यक्रम

ये दिल दहला देने वाली घटना जिस घर में हुई वहां शादी के कार्यक्रम चल रहे थे। घर के लोग बाहर कन्या दान करने गए थे। इसी दौरान कुत्ता घर में घुस गया और तीन माह की मासूम बच्ची को सोते समय ही खींच ले गया। मासूम बच्ची को नोंच-नोंच कर मार डाला। मोहल्ले के कुछ लोगों ने कुत्ते के मुंह में बच्ची को दबोचे घूमते देखा। इस पर मोहल्ले के लोगों ने शोर-शराबा किया। इसके बाद परिवार वाले बच्ची को बचाने दौड़े। कुत्ते पर ईंट-पत्थर फेंके। तब जाकर कुत्ता बच्ची को छोड़कर भागा। लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो गई थी।

परिवार वालों को नहीं लगी भनक

स्वर्ण जयंती नगर इलाके के महाराणा प्रताप कॉलोनी के एलआईजी फ्लैट में पवन कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। पवन मजदूरी कर अपना परिवार का पालन पोषण करते हैं। शनिवार को उनके घर में शादी थी। बहन भूरी की शादी कौशल कुमार से हो रही थी। देर रात फेरे का कार्यक्रम चल रहा था। जिसके बाद पवन कन्यादान के लिए पत्नी के साथ गया था। पवन ने जुड़वां बच्चे तीन माह का प्रिंस और तीन माह की बेटी दीक्षा कमरे के बाहर सुला दिया था। जहां अन्य बच्चे भी सो रहे थे। तभी कुत्ते घर में घुसे और 3 माह की बच्ची दीक्षा को मुंह में दबा कर बाहर उठा ले गये। इस दौरान परिवार के सदस्यों को कोई भनक नहीं पड़ी। बाद में सुबह लौटे तो बच्ची को गायब पाया।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की जानकारी दोपहर बाद थाना क्वार्सी पुलिस को मिली। थाना क्वार्सी प्रभारी अरविंद कुमार स्वर्ण जयंती नगर के महाराणा प्रताप कॉलोनी पहुंचे। वहां सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। वहीं इलाके के लोगों ने घटना की पुष्टि की। हाल ही में एएमयू में भी कुत्तों के हमले में रिटायर्ड डाक्टर की मौत हो गई। शहर में कुत्तों को लेकर खौफ का माहौल है।

Tags:    

Similar News