चंदा नहीं दिया तो शव को दफ़नाने से रोका

बीते दिन थाना देवरनिया के गनूनगला निवासी जहूर अहमद साइकिल से किसी शादी में शरीक होने के बाद घर वापस लौट रहे थे। पीछे से बाइक ने उनकी साईकिल को टक्कर मार दी जिसमे जहूर की मौत हो गई थी।

Update: 2019-04-06 09:42 GMT

बरेली: थाना देवरनिया में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है । सड़क एक्सीडेंट में एक बुजुर्ग की मौत हो जाने के कारण, जब मृतक के परिजन बुजुर्ग के शव को दफनाने के लिए पड़ोस के कब्रिस्तान में ले गए तो गांव के कुछ लोगों ने बुजुर्ग का शव कब्रिस्तान में चंदे की मांग करते हुए शव को दफनाने से रोक दिया । जिसको लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए ।

जानकारी के मुताबिक बीते दिन थाना देवरनिया के गनूनगला निवासी जहूर अहमद साइकिल से किसी शादी में शरीक होने के बाद घर वापस लौट रहे थे। पीछे से बाइक ने उनकी साईकिल को टक्कर मार दी जिसमे जहूर की मौत हो गई थी।

ये भी देखें:प.बंगाल के डालडा फैक्ट्री मैदान में लगी भीषण आग

आज पोस्टमार्टम के बाद जब मृतक जहूर अहमद की लाश को दफनाने की तैयारी करने लगे तो कब्रिस्तान कमेटी वालों ने मृतक के घरवालों से कहा कि तुम लोगों ने आज तक मस्जिद व कब्रिस्तान का चन्दा नही दिया है इस वजह से लाश को कब्रिस्तान में दफनाने नही दिया जाएगा। जिसके कारण दोनों पक्षों में बहस हो गयी और तनाव बढ़ गया।

ये भी देखें: शाहजहांपुर :कांग्रेस प्रत्याशी का अनोखा नामांकन बना चर्चा का विषय

फिलहाल स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँचकर दोनों पक्षों को समझाने में जुटी है। खबर भेजे जाने तक दोनों पक्षों को मामले में सुलझाने का प्रयास किया जा रहा था।

Tags:    

Similar News