Sonbhadra News: नशेड़ी बाप ने 15 साल की बेटी से किया रेप, गिरफ्तार

Sonbhadra News: नशे की हालत में कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी की अस्मत लूट ली। वारदात के बाद लुटी-पिटी 15 वर्षीय बेटी भागते हुए थाने पहुंची तो उसकी हालत देख और उसके द्वारा लगाए जा रहे आरोपों ने एकबारगी पुलिसकर्मियों को भी अवाक कर दिया।

Update: 2023-04-27 23:33 GMT
नशेड़ी बाप ने 15 साल की बेटी से किया रेप, गिरफ्तार: Photo- Social Media

Sonbhadra News: नशे की हालत में कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी की अस्मत लूट ली। वारदात के बाद लुटी-पिटी 15 वर्षीय बेटी भागते हुए थाने पहुंची तो उसकी हालत देख और उसके द्वारा लगाए जा रहे आरोपों ने एकबारगी पुलिसकर्मियों को भी अवाक कर दिया। मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। घटना की सच्चाई जांचने के बाद देर शाम आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई। रात में दबिश देकर आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया। समाचार दिए जाने तक उससे पूछताछ जारी थी।

किशोरी ने ठाने पहुंचकर सुनाई आपबीती

बृहस्पतिवार की दोपहर दो बजे के करीब बदहवास हालत में 14 वर्षीय एक किशोरी शाहगंज थाने पहुंची। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से उसने पिता द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात बताई तो एकबारगी पुलिसकर्मी भी अवाक रह गए। पुलिसकर्मियों को पहले लगा कि परिवार में कोई ऐसी बात हुई होगी जिसको लेकर बेटी द्वारा आरोप लगाया जा रहा है लेकिन जब पुलिस ने लगाए जा रहे आरोपों को लेकर जांच की तो सामने आई सच्चाई ने पुलिस के लोगों को भी हैरान कर के रख दिया।

गुरुवार देर शाम मामले में पीड़िता की तरफ से लगाए गए आरोपों के आधार पर कलयुगी पिता के खिलाफ धारा 376, 313, 318, 506 आईपीसी और 3/4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। इसके बाद गांव में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने नशे की हालत में हैवानियत भरा कदम उठाने की बात स्वीकार की है। पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाबत उससे पूछताछ जारी है।

Tags:    

Similar News