लिफ्ट देकर चलती कार में युवती से गैंगरेप, अय्याशी के बाद छोड़कर भागा था प्रेमी

Update: 2017-09-16 21:08 GMT
लिफ्ट देकर चलती कार में युवती से गैंगरेप, अय्याशी के बाद छोड़कर भागा था प्रेमी

सहारनपुर: प्यार में एक और युवती के छले जाने का मामला सामने आया है। बताया जाता है पीड़िता बस्ती जिले की रहने वाली है। युवती को उसका प्रेमी घुमाने के बहाने देहरादून ले गया और फिर अय्याशी के बाद छोड़कर भाग गया।

आईएसबीटी से कार में लिफ्ट लेकर बैठी युवती को चलती कार में ही जबरन शराब पिलाकर चार युवकों ने गैंगरेप किया और फिर थाना गागलहेडी क्षेत्र में छोड़कर भाग खड़े हुए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है मामला?

थाना गागलहेडी पुलिस को सूचना मिली, कि भगवानपुर बाइपास मार्ग पर गांव नागल अहीर के निकट एक युवती नशे की हालत में सड़क किनारे बेसुध पड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो आसपास के खेतों में काम करने कर रहे किसानों ने बताया कि एक चलती कार से युवती को बाहर फेंका गया है। उस कार में कुछ युवक सवार थे। पुलिस युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले गई। सूत्रों की मानें, तो युवती बस्ती निवासी बताई जा रही है। उसके मां-बाप नहीं हैं। एक बहन लखनऊ के गोमतीनगर में रह रही है जिसे पुलिस ने सूचित किया है।

विरोध पर युवती को पीटा भी

सूत्र बताते हैं, कि पीड़ित युवती एक निजी कंपनी में कार्यरत है। वह प्रेमी के साथ देहरादून घूमने आई थी। वहां उसके प्रेमी ने उसके साथ अय्याशी की और फिर उसे छोड़कर भाग गया। युवती ने आईएसबीटी से एक कार में लिफ्ट ली थी। इसके बाद कार सवार चार युवकों की नीयत खराब हो गई और उसने उसे जबरन शराब पिला चलती कार में ही गैंगरेप किया। विरोध करने पर उन लड़कों ने युवती को बुरी तरह बेल्ट से पीटा भी। चोट की वजह से युवती के शरीर पर जगह-जगह नीले निशान पड़े थे।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर...

आ रही थी शराब की गंध

इस संबंध में सीओ शैलेंद्र कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंच युवती के बयान दर्ज किया है। मेडिकल करने वाले ईएमओ का कहना है, कि 'युवती के शरीर पर बाहरी चोटों के निशान मिले हैं। उसके मुंह से शराब की भी गंध आ रही थी। मेडिकल करने के बाद पुलिस युवती को साथ ले गई।'

मीडियाकर्मियों को भी नहीं दिया फटकने

जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मेडिकल के लिए लाई गई युवती ने नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाया। यहां तक कि उसे संभालने में महिला पुलिसकर्मियों को भी भारी मशक्कत करनी पड़ी। युवती ने कवरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मियों भी नशे अपने पास फटकने नहीं दिया। यहां तक कि युवती अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कई बार कैंची, सर्जिकल ब्लेड तक उठाकर मीडिया कर्मियों की तरफ दौड़ी।

 

Tags:    

Similar News