शराबी पति ने बच्चों के सामने ही पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

शक्की मिजाज पति ने पत्नी की मासूम बच्चों के सामने सामने हथौड़े और हाशिए से हमला कर हत्या कर दी। मृतका का चचेरा भाई बचाने आया तो उस पर भी वार कर दिया। हत्या करने के बाद पति मौके से फरार हो गया।

Update: 2019-01-05 16:08 GMT

कानपुर: शनिवार को शक्की मिजाज पति ने पत्नी की मासूम बच्चों के सामने सामने हथौड़े और हाशिए से हमला कर हत्या कर दी। मृतका का चचेरा भाई बचाने आया तो उस पर भी वार कर दिया। हत्या करने के बाद पति मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम बनाकर दबिश दे रही है।

बिधनू थाना क्षेत्र स्थित तुलसिया पुरवा गांव रहने वाला रविकांत पासवान प्राईवेट नौकरी करता है। परिवार में पत्नी रंजीता (30) दो बच्चे शाकार (05) और आरएस (03) के साथ रहता था। रविकांत और रंजीता की शादी 9 साल पहले हुई थी। घटना के वक्त रंजीता का चचेरा भाई विकास (14) भी मौके पर मौजूद था वो एक हफ्ते पहले ही बहन के घर घूमने के लिए आया था।

मृतका के चचेरे भाई ने बताया कि शनिवार को शाम के वक्त दीदी और जीजा के बीच लड़ाई हो रही थी। दीदी जीजा से घर खर्चे के लिए रूपए मांग रही थी लेकिन जीजा रोजाना शराब पीने में रूपए बर्बाद कर देते थे। इसी बात को लेकर दोनों लोगो के बीच झगडा हो रहा था। देखते ही देखते जीजा ने दीदी पर हथौड़े से सिर पर वार कर दिया। जब मै दीदी को बचाने के लिए गया तो मेरे पीठ पर एक हथौड़ा मार दिया।

ये भी पढ़ें...IIT कानपुर छात्र के फेसबुक पर सीरिया और ISIS के मिले पोस्ट, जांच एजेंसियां करेंगी पूछताछ

इसके बाद मै बाहर की तरफ भाग गया और मोहल्ले वालो को ईकट्ठा करने लगा। जैसे ही मै घर से बाहर गया तो जीजा ने अन्दर से गेट बंद कर लिया और दीदी पर हासिए से गले पर कई वार किए जिससे उनकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद वो गेट खोलकर भाग गया। जब मैंअन्दर गया तो अन्दर का नजारा देखकर घबरा गया l हत्या के वक्त शाकार और आरएस अन्दर ही मौजूद थे।

मृतका की मौसी सीमा ने बताया कि रविकांत नशेबाज था वो जो भी कमा कर लाता था उसे शराब पी कर बर्बाद कर देता था। जब रंजीता बच्चो की परवरिश के लिए खुद काम करने को जाने लगी तो रविकांत उसके चरित्र पर शक करने लगा। रविकांत बेटी के साथ आय दिन मारपीट करने लगा था। जिसकी वजह से रंजीता पति को छोड़ कर एक साल तक मायके में रही थी। लगभग 8 माह पहले वो रंजीता को मना कर और ठीक से रखने की बात कह कर वापस ले आया था। लेकिन इस बात का अंदाजा नही कि वो बेटी की जान ले लेगा।

सीओ घाटमपुर राजेश सिंह के मुताबिक महिला का पति पत्नी पर शक करता था। जिसकी वजह से दोनों में आयदिन विवाद होता था। शनिवार को दोनों के बीच कहासुनी हुई। जिसमें महिला के पति ने उसकी धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा जा रहा है l वही आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें...कानपुर में रूबेला वैक्सीन से दो दर्जन बच्चों की तबियत बिगड़ी, भर्ती

Tags:    

Similar News