कोरोना क्वारंटाइनः इसलिए सुरेश खन्ना ने किया जफर का नामांकन

सैयद जफर इस्लाम का कोविड- 19 पॉजिटिव होने के कारण इलाज चल रहा है, इसलिए वे अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत करने नहीं आ सके। सुरेश कुमार खन्ना ने प्रस्तावक के रूप में सैयद जफर इस्लाम की ओर से दो प्रतियो में नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।

Update: 2020-08-29 10:55 GMT
सुरेश कुमार खन्ना ने सैयद जफर इस्लाम का राज्यसभा के लिए नामांकन किया (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सीट के उपचुनाव के लिए आज विधानसभा स्थित पुरुषोत्तम दास टंडन हॉल में वित्त, चिकित्सा शिक्षा एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश श्कुमार खन्ना ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सैयद जफर इस्लाम की ओर से चुनाव अधिकारी एवं विशेष सचिव विधान सभा बृजभूषण दुबे के सामने नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।

ये भी पढ़ें:नाकामी और प्रेम त्रिकोणः सुलझी कम उलझी ज्यादा, संगीता कुमारी की कहानी

सुरेश कुमार खन्ना ने सैयद जफर इस्लाम का राज्यसभा के लिए नामांकन किया (फाइल फोटो)

सैयद जफर इस्लाम का कोविड- 19 पॉजिटिव होने के कारण इलाज चल रहा है

सैयद जफर इस्लाम का कोविड- 19 पॉजिटिव होने के कारण इलाज चल रहा है, इसलिए वे अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत करने नहीं आ सके। सुरेश कुमार खन्ना ने प्रस्तावक के रूप में सैयद जफर इस्लाम की ओर से दो प्रतियो में नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। यह उपचुनाव समजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के निधन के उपरांत रिक्त हुई सीट पर किया जाना है।

निर्वाचन अधिकारी बृजभूषण दुबे ने जानकारी देते हुए बताया

निर्वाचन अधिकारी बृजभूषण दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि निर्वाचन हेतु नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 1 सितंबर है। 02 सितंबर को नामांकन पत्रों जांच की जाएगी व नाम वापसी की अंतिम तिथि 4 सितंबर है तथा 11 सितंबर 2020 को चुनाव कराया जाएगा।

सुरेश कुमार खन्ना ने सैयद जफर इस्लाम का राज्यसभा के लिए नामांकन किया (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें:तूफान ‘लॉरा’ की तबाही: आपदाओं से घिरा महाशक्तिशाली देश, हर तरफ हाहाकार

नामांकन पत्र प्रस्तुत किए जाने के अवसर पर ग्राम्य विकास मंत्री राजेन्द्र सिंह उर्फ मोती सिंह , चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, महिला कल्याण मंत्री स्वाति सिंह, श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सतीश चंद्र द्विवेदी तथा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व अन्य उपस्थित थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News