मूसलाधार बारिश का कहर: लोगों का हुआ बुरा हाल, डूब गई पूरी कोतवाली

जनपद शामली मैं सुबह से लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है। सुबह से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश के कारण सड़कें जलमग्न हो गई है।

Update: 2020-08-19 10:30 GMT
मूसलाधार बारिश का कहर: लोगों का हुआ बुरा हाल, डूब गई पूरी कोतवाली

शामली: जनपद शामली मैं सुबह से लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है। सुबह से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश के कारण सड़कें जलमग्न हो गई है। सड़कों पर पानी ऐसे बह रहा है, मानो नदी बह रही हो सड़कों पर बहता पानी को देख बच्चे घरों में रोक नहीं पाए। सड़कों पर भरे पानी को स्विमिंग पूल बना लिया और उसी में नहाने लगे।

ये भी पढ़ें:शुरू ताबड़तोड़ छापेमारी: तबलीगी जमात पर ED का शिकंजा, हुई बड़ी कार्रवाई

मूसलाधार बारिश के कारण सड़कें नदी में तब्दील हो गई है

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहां मूसलाधार बारिश के कारण सड़कें नदी में तब्दील हो गई है। नालों का कुछ अता पता नहीं है। पानी को देखकर यह कतई नहीं बताया जा सकता कि जहां से पानी बह रहा है वहां पर सड़क है या फिर नाला। मूसलाधार बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली है। तो वही किसानों के चेहरे पर भी खुशी दिखाई दे रही है, क्योंकि इस बार श्रावण मास में भी ऐसी बारिश नहीं हुई थी जैसी बारिश आज हुई है।

भारी बारिश और सुहावने मौसम को देखकर बच्चों से घरों में नहीं रुका जा रहा है और वह सड़कों पर बह रहे पानी को स्विमिंग पूल मारकर उसमें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बच्चे पानी में खूब अठखेलियां करते हुए दिखाई दे रहे हैं और सड़क पर तैर रहे हैं मानव वह किसी नदी या स्विमिंग पूल में तैर रहे हो।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान हुआ आगे: चौंका दिया दुनिया भर के देशों को, इसे कैसे किया कंट्रोल

शामली कोतवाली में जल भरने से बुरा हाल है

शामली में सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश से शामली कोतवाली में जल भरने से बुरा हाल है फरियादों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इस ओर नगर पालिका का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। शहर नदी नालों में तब्दील हो गया है साथ ही नगर पालिका को भी इन हालातों जिम्मेदार ठहराया है।

आपको बता दें, शामली में हल्की सी बारिश ने नगरपालिका के कारनामों की पोल खोल कर रख दी है। छोटी गलियों से लेकर बाजारों व रोड़ पर कुछ ही मिनटों की बारिश ने हर जगह पानी ही पानी कर दिया। शामली में लगभग हर मोहल्ले हर बाजार में पानी भरा हुआ है। यहाँ तक कि शामली कोतवाली में भी पानी भरा हुआ है। लगभग 1 घंटे तक शामली में बारिश हुई उसके बाद शामली कोतवाली में भर गया। जिसके बाद एक फरियादी कंवरपाल कोतवाली गेट पर बनी सैनिटाइजिंग मशीन में लगभग 1 घंटे से खड़ा हुआ है।

नगरपालिका में हर तरफ जल ही जल नजर आया

जो कि कोतवाली में अंदर जाने का प्रयास कर रहा था लेकिन बारिश तेज आने की वजह से वह एक घंटा सैनिटाइजिंग मशीन में ही खड़ा रहा और कोतवाली के अंदर पानी भरने की वजह से वह बारिश रुकने का इंतजार करता रहा। लेकिन बारिश नहीं रुकी बारिश तेज होने लगी फिर कोतवाली में पानी भर गया जिसकी वजह से वह है जिससे मिलने के लिए आया था, उससे भी नहीं मिल पाया फरियादों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। गाड़िया, बाइक ओर ऑटो रिक्शा भी पानी से होकर गुजर रही है। नगरपालिका में हर तरफ जल ही जल नजर आया। तो शहर में जलभराव की समस्या नगरपालिका कैसे दूर कर पायेगी।

ये भी पढ़ें:ब्याज होगा डबल: 31 से पहले निपटा लें बैंक का काम, नहीं तो पड़ेगा बहुत ही भारी

इस पर वीरसेन सिपाही का कहना है

इसपर वीरसेन सिपाही का कहना है कि आज सुबह से बारिश हो रही है जिसके चलते थाने में पानी भर गया है, जिससे फरियादी भी पानी में ही निकल कर आ रहे हैं। और उनकी तरीख लेकर कार्रवाई भी की जा रही है, सुबह से बारिश बहुत तेज बरस रही है। जिसके चलते थाने में पानी भर गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News