चली ताबड़तोड़ गोलियां: बदमाशों से हुई मुठभेड़, जाँच करने पहुँची SIT

बिकरू कांड में शामिल अपराधी प्रवीन उर्फ बउअन की इटावा में 9 जुलाई को मुठभेड़ में हुआ था इनकाउंटर।

Update: 2020-09-03 11:04 GMT
इटावा में बदमाशों से हुई मुठभेड़, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी (social media)

इटावा: बिकरू कांड में शामिल अपराधी प्रवीन उर्फ बउअन की इटावा में 9 जुलाई को मुठभेड़ में हुआ था इनकाउंटर। बीती 9 जुलाई को तड़के सुबह 3:00 बजे थाना बकेवर क्षेत्र अंतर्गत कस्बा महेवा के पास 04 स्कार्पियो सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा एक स्विफ्ट डिजायर कार DL1ZA 3602 को लूट लेने के संबंध में पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी।

ये भी पढ़ें:माफियाओं की खैर नहीं: यूपी पुलिस ने की तैयारी, तैनात की गयी टीमें

Etawah encounter area (social media)

पुलिस द्वारा फायरिंग में प्रवीण दुबे उर्फ बउअन को गोली लग गई

लूट की सूचना के संबंध में कंट्रोल रूम से प्रसारित सूचना के आधार पर वाहनों की चेकिंग के दौरान थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत कचौरा घाट रोड पर पुलिस एवं बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गई, जिसमें पुलिस द्वारा फायरिंग में प्रवीण दुबे उर्फ बउअन को गोली लग गई।

कानपुर कांड में भी था बदमाश शामिल

बदमाश बउअन को उपचार हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसको मृत घोषित कर दिया गया। उसके अन्य साथी भागने में सफल रहे। मृतक बदमाश की शिनाख्त प्रवीण उर्फ बउअन दुबे के रूप में हुई है। जो विकास दुबे का साथी है, जिसका संबंध कानपुर की घटना से है एवं जनपद कानपुर से वो ₹50000 का इनामी बदमाश था।

एसआईटी की टीम पहुँची इटावा (social media)

ये भी पढ़ें:Samsung का नया अवतार: लॉन्च हुआ शानदार 5G लैपटॉप, फीचर्स हैं बेहद कमाल

मुठभेड़ में मारे गए बदमाश के कब्जे से 01 पिस्टल व 01 दुनाली बंदूक 12 बोर एवं पर्याप्त मात्रा में कारतूस मौके से बरामद किए गए थे। इटावा में हुई इस मुठभेड़ की जांच के लिए एसआईटी की टीम इटावा पहुँची। तीन सदस्यीय टीम, टीम में सुप्रीम कार्ट के पूर्व जज बी एस चौहान, इलाहाबाद हाई कौर्ट के पूर्व न्यायाधीश शशिकांत अग्रवाल, पूर्व डी जी पी के एल गुप्ता रहे मौजूद। घटनास्थल पर पहुँचकर मुठभेड़ करने वाली क्राइम ब्रांच टीम के साथ ही गाँव वालो से ली पूरी जानकारी।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी, इटावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News