ऑटो बुक कर चालक की हत्या, शव को घर में गाड़ा, ऐसे हुआ खुलासा

मौके पर पकड़े गए अनिल से जब पुलिस ने सलमान के बारे में कड़ाई से पूछतांछ की तो उसने बताया कि सलमान की हत्या कर शव को हमनें अपने घर में गाड़ दिया है।

Update:2020-09-05 08:58 IST
मौके पर पकड़े गए अनिल से जब पुलिस ने सलमान के बारे में कड़ाई से पूछ तांछ की गई तो उसने बताया कि सलमान की हत्या कर शव को हमनें अपने घर में गाढ दिया है।

एटा: जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र में बीते दिन बदमाशों ने एक आटो चालक की हत्या कर चालक को अपने ही घर में गाड़ दिया। जिसका खुलासा तब हुआ जब थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम सिरसा टप्पू पर बदमाशों का ऑटो एक भैंस से एक्सीडेंट हो गया और गांव के लोगों ने एक को पकड़कर जमकर पीटा और थाना मिरहची पुलिस को फोन कर ऑटो चला रहे युवक को सौंप दिया। पकड़ा गया युवक अनिल शराब के नशे में धुत्त था। गांव वालों द्वारा की गई पिटाई से उसके काफी चोट होने के कारण उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

ऐसे हुआ घटना का खुलासा

अपर पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह के अनुसार जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला कंचन निवासी सलमान पुत्र शब्बीर ऑटो चालक है। और शहर में ऑटो चलाता है। घटनाक्रम के अनुसार बीते दिन 2 लोग उसके ऑटो को बुक करके ले गए जिसके बाद से ही सलमान गायब है। उसका ऑटो कोतवाली मिरहची क्षेत्र के अंतर्गत गांव सिरसा टिप्पू पर एक भैंस एक्सीडेंट में पाया गया।

ये भी पढ़ें- गलवान विवाद: चीनी रक्षा मंत्री का बयान- भारत पर निर्भर करती है पूरी जिम्मेदारी

ऑटो वाले को मारकर शव घर में गड़ाया (फोटो, सोशल मीडिया)

जिसे अनिल कुमार पुत्र उमेश चंद्र गांव कसैला थाना जैथरा चला रहा था। एवं ओमकार पुत्र अनोखेलाल निवासी उदयपुरा थाना जैथरा जिला एटाउ के साथ था। कासगंज की ओर ले जा रहे थे। यही लोग सलमान की ऑटो को बुक करके एटा से कासगंज की ओर ले गए थे। तभी से सलमान गायब था। जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

हत्या के बाद घर में गाड़ा शव

ऑटो वाले को मारकर शव घर में गड़ाया (फोटो, सोशल मीडिया)

मौके पर पकड़े गए अनिल से जब पुलिस ने सलमान के बारे में कड़ाई से पूछतांछ की तो उसने बताया कि सलमान की हत्या कर शव को हमनें अपने घर में गाड़ दिया है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र के नासिक में भूकंप का झटका, रिक्टर स्केल पर 4.0 आंकी गई तीव्रता

उसके बाद पुलिस ने अनिल के घर में से सलमान का शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक का शव बरामदगी के बाद दोनों लोगों से पूछताछ कर हत्या का कारण पता तगाया जायेगा और मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Tags:    

Similar News