Raebareli News: प्रेमिका ने नहीं उठाया फोन तो प्रेमी ने काट ली हाथ की नस

Raebareli News: इसी बात से आहत प्रेमी अंकेश ने अपना फोन पटख कर तोड़ दिया और छोटे भाई का फ़ोन लेकर कमरे में चला गया। यहाँ अंकेश ने अपने कलाई की नस कई जगह से काट ली।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-15 07:11 IST

Raebareli News ( Pic- Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में प्रेमिका ने प्रेमी का फोन नहीं उठाया तो उसने अपने हाथ की नस काट ली। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को कई फोन किया लेकिन रिसीव नहीं हुआ तो उसने मोबाइल पटक कर तोड़ दिया और ब्लेड से अपने कलाई की नस को कई जगह से काट डाला। छोटे भाई ने प्रेमी को लहुलुहान हालत में सीचसी में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।जानकारी के मुताबिक प्रेमिका किसी बात से नाराज़ थी और प्रेमी का फोन नहीं उठा रही थी। मामला ऊँचाहार कोतवाली इलाके के गंगेरा गुलालगंज का है।

यहाँ के रहने वाले चौबीस वर्षीय अंकेश मिश्रा का किसी लड़की से अफेयर है। परिजनों के मुताबिक लड़की से कुछ अनबन हो गई थी जिससे अंकेश उसे बार बार फोन कर रहा था लेकिन प्रेमिका फोन रिसीव नहीं कर रही थी। इसी बात से आहत प्रेमी अंकेश ने अपना फोन पटख कर तोड़ दिया और छोटे भाई का फ़ोन लेकर कमरे में चला गया। यहाँ अंकेश ने अपने कलाई की नस कई जगह से काट ली।

उधर छोटा भाई अभिषेक मिश्रा अपना फोन ढूंढते हुए कमरे में पहुंचा तो अंकेश लहुलुहान हालत में बेड पर लेटा था। छोटे भाई ने अंकेश की ऐसी हालत देख तुरंत एम्बुलेंस बुलाई और सीएचसी ऊँचाहर में भर्ती कराया। यहाँ चिकित्साकों ने प्रेमी अंकेश की हालत खतरे से बाहर बताई है।भाई अभिषेक मिश्रा ने बताया कि हो सकता है की लड़की का कुछ चक्कर चल रहा था इसलिए नस काट ली है।सीएचसी, ऊँचाहार के मेडिकल आफिसर डॉक्टर एस के सिंह ने बताया कि एक युवक आया है। उसके हाथ में कट के निशान हैं। कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है किस चीज का निशान है फिर भी इलाज किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News