एटा: मोटरसाइकिल न मिलने पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, दी सास को सूचना

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृत्तिका की मां मंजू देवी ने बताया कि उसकी वेटी जया की शादी दो वर्ष पूर्व एटा जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के मौहल्ला शास्त्रीनगर में हुई थी

Update:2021-02-15 15:56 IST
एटा: मोटरसाइकिल न मिलने पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, दी सास को सूचना (PC: social media)

एटा: एटा जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के मौहल्ला शास्त्रीनगर में दहेज लोभियों ने एक 19 वर्षीय नवविवाहिता की फांसी लगाकर हत्या कर दी और फांसी लगाने की सूचना उसकी माँ को दिल्ली में फोन से देकर शव को घर में पड़ा छोड़कर फरार हो गये।

ये भी पढ़ें:सुशांत सिंह की बहन प्रियंका के खिलाफ रिया की तरफ से दर्ज FIR को खारिज करने से कोर्ट का इनकार

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृत्तिका की मां मंजू देवी ने बताया कि उसकी वेटी जया की शादी दो वर्ष पूर्व एटा जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के मौहल्ला शास्त्रीनगर में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही उसका पति राजेश उसे मोटरसाइकिल, दो लाख नकद व सोने की चैन लाने के लिये प्रताड़ित कर मारपीट करने लगा जिसे लेकर हम लोगों ने दिल्ली से आकर कई बार समझाया किन्तु उनकी हरकतों में कोई सुधार नहीं हुआ। बीते दिन फोन पर हमें जया के पति राजेश ने सूचना दी कि तुम्हारी पुत्री जया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर हमलोग जया की ससुराल पहुंचे तव तक उसका पति राजेश मय परिवार के फरार हो गया।

मृतिका के पिता अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि कि वह नाथूपुरा बुराड़ी पुरानी दिल्ली का निवासी है उसने अपनी पुत्री जया की शादी जैथरा में राजेश से 19 फरवरी 2018 में की थी।

ये भी पढ़ें:टूलकिट बवालः दिशा रवि के समर्थन में आए, दिल्ली के सीएम केजरीवाल

प्रभारी निरीक्षक जैथरा ने बताया

प्रभारी निरीक्षक जैथरा ने बताया कि मैके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस पुलिस ने फांसी पर लटकी जया के शव को कब्जे में लेकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। मृतिका का पति राजेश एक प्राईवेट वाहन पर चालक की नौकरी करता था और शराब का सेवन भी करता था।

पुलिस हत्या में नामजद अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News