एटा: आठ वर्षों से बिजली विभाग के चक्कर लगा रहा था वृद्ध, तार न हटाने से गयी जान

ग्रामीणों ने भ्रष्ट बिजली कर्मचारियों व जेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग कर रेलव रोड स्थित बिजली घर व एजूकेटिव इंजीनियर का घेराव किया जिसमें मारहरा विधायक वीरेंद्र लोधी भी जनता के साथ मौजूद थे।

Update: 2021-02-09 09:58 GMT
एटा: आठ वर्षों से बिजली विभाग के चक्कर लगा रहा था वृद्ध, तार न हटाने से गयी जान (PC: social media)

एटा: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम बदरिया में आज प्रातः 10 बजे मकान के बाहरी क्षेत्र में निर्माणाधीन दुकान पर चिनाई का कार्य करा रहे 28 वर्षीय अजीत की मकान के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार से चिपक जाने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। युवक के बिजली के तार से चिपकने के बाद कोहराम मच गया और देखते ही देखते भारी संख्या में ग्रामीण एक्रतित हो गये जिनमे विजली विभाग के भृष्ट जेई और कर्मचारियों के खिलाफ आक्रोश व्याप्त हो गया। और घटना की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक वीरेंद्र लोधी उपजिलाधिकारी क्षेत्राधिकारी प्रभारी निरीक्षक पहुंच गए।

ये भी पढ़ें:ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे: नीतीश और शाहनवाज की जोड़ी क्या गुल खिलाएगी

ग्रामीणों ने भ्रष्ट बिजली कर्मचारियों व जेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग कर रेलव रोड स्थित बिजली घर व एजूकेटिव इंजीनियर का घेराव किया जिसमें मारहरा विधायक वीरेंद्र लोधी भी जनता के साथ मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:औरैया: किसानों की समस्याओं का निस्तारण कराने को ADM को सौंपा, दिए निर्देश

मृतक के बाबा नेत्रपाल सिंह ने बताया

मृतक के बाबा नेत्रपाल सिंह ने बताया कि हमारे गांव बदरिया में 100 मकानों के ऊपर से हाईटेंशन लाइन गुजर रहीहै जबकि अब इस लाइन का प्रयोग भी नहीं किया जा रहा है में वर्ष 2013 से तार हटाने के लिए लिखा पढी कर रहा हू विजली विभाग के मरथरा फीडर के जेई ने मुझसे 50 हजार रूपये मांगे मामला25 हजार में निपट गया। जेई को 25 हजार रुपए देने जा रहा था तभी आज मेरे 28 वर्षीय नाती अजीत पुत्र अनिल की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही थी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News