Etah: उच्च प्राथमिक विद्यालय की दीवार तोड़ ट्रैक्टर ट्राली घुसी, पढ़ने आएं पांच छात्र गम्भीर घायल, चालक घटनास्थल से फरार

Etah News: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम जिरसमीं में आज उच्च प्राथमिक स्कूल की दीवार में ईटों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर के घुसने से गिरी दीवार से पढ़ने आये पांच बच्चे दीवार से दबकर घायल हो गए।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2022-07-20 07:54 GMT
ट्रैक्टर की टक्कर से टूटी स्कूल की दीवाल देखते ग्रामीण (फोटों साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Etah News: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम जिरसमीं में आज प्रात 8 बजे के क़रीब सड़क किनारे बने उच्च प्राथमिक स्कूल की दीवार में ईटों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर के घुसने से गिरी दीवार से स्कूल पढ़ने आये पांच बच्चे दीवार से दब कर घायल हो गए। जिन्हे ग्रामीणों की मदद से मेडिकल कालेज एटा में भर्ती कराया गया है। जिसमें से दो की हालत गंभीर है, सभी का उपचार किया जा रहा है।

विकास खंड शीतलपुर की ग्राम पंचायत जिरसमी के उच्च प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका विमला देवी ने बताया कि आज प्रात में बच्चों को पढ़ाने रोज की भांति स्कूल बच्चों को पढ़ाने पहुंची मैंने प्रेयर कराई प्रेयर कराने के बाद बच्चों को बाहर पढाने के लिए फील्ड में बैठा कर पढ़ा रही थी तभी सड़क किनारे ओवर लोड ईटों से भरे ट्रैक्टर ने विद्यालय की दीवार से टक्कर मार दी जिससे वह दीवार गिर पड़ी और पास में बैठे एक कक्षा 7 पाठ 4 कक्षा 8 के 5 बच्चे घायल हो गए। जिनमें सौरव पुत्र साहब सिंह व अमित पुत्र अजय गंभीर रूप से घायल हो गये। 

जिन्हें ग्रामीणों ने उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है। विमला देवी ने बताया कि घायलों में ग्राम जिरसमी निवासी सौरभ पुत्र साहब सिंह अमित पुत्र अजय दीपक अरमान घायल हो गए जिनमें सौरभ तथा अमित की हालत गंभीर है जिनका मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़ कर फरार हो गया ट्रैक्टर रामचंद्र ईट भट्टा उद्योग अल्लीपुर अमांपुर जनपद कासगंज का बताया जाता है। 

पुलिस ने उक्त ट्रैक्टर को मय ईटों के अपने कब्जे में लेकर थाने ले जाया गया है। आपको बताते चलें कि आज प्रातः लगभग 8 बजे घटी उच्च प्राथमिक विद्यालय में घटी घटना के बाद मेडिकल कॉलेज एटा में SDM सदर शिव कुमार सिंह तथा क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह मौके पर पहुंच गए और बच्चों के साथ उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

Tags:    

Similar News