एटा सड़क हादसा: कहर बन कर दौड़ रही गाड़ियां, एक वृद्धा समेत दो लोगों की मौत

पटियाली गेट मोहल्ला धोबियान गली निवासी प्रेमा देवी पत्नी रामगोपाल उम्र लगभग 55 वर्ष डाक्टर से दवा लेकर पैदल घर वापस जा रही थीं। जैसे ही वह जीटी रोड पर जिला चिकित्सालय के सामने पहुंची, उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया।

Update: 2021-02-13 12:52 GMT
एटा सड़क हादसा: कहर बन कर दौड़ रही गाड़ियां, एक वृद्धा समेत दो लोगों की मौत

एटा। जनपद के थाना दो थाना क्षेत्रों में घटी अलग अलग घटनाओं में एक वृद्धा समेत दो लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत घटी जिसमें एक 55 वर्षीय महिला जो डाक्टर से दवा लेकर पैदल घर वापस लौट रही वृद्धा को जिला चिकित्सालय के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

तेज रफ्तार ट्रक ने अधेड़ को मारी टक्कर

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत पटियाली गेट मोहल्ला धोबियान गली निवासी प्रेमा देवी पत्नी रामगोपाल उम्र लगभग 55 वर्ष डाक्टर से दवा लेकर पैदल घर वापस जा रही थीं। जैसे ही वह जीटी रोड पर जिला चिकित्सालय के सामने पहुंची, उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिसे तत्काल वहां मौजूद लोगों ने उन्हें जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें... सिद्धि हेट्स शिवा: पूरे लखनऊ में लगे मिले पोस्टर्स, वेलेंटाइन वीक में हुई यह घटना

उपचार के दौरान युवक की मौत

घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। बता दें कि समाचार लिखे जाने तक परिजन मौके पर पहुंच चुके थे। वहीं दूसरी घटना थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा आगरा मार्ग स्थित गांव कमशान के पास 9 फरवरी को घटी जिसमें एक बुलट मोटरसाइकिल सवार ने थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मौहल्ला महाराणा प्रताप नगर निवासी 42 वर्षीय प्रभात पुत्र निवास को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी आज आगरा में उपचार के दौरान मौत हो गयी । पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News