Eta News: बैंककर्मी ने की महिला के साथ हैवानियत, कोल्ड ड्रिंक में मिलाई बेहोशी की दवा, सबसे करवाया सामूहिक दुष्कर्म

Eta News: बैंक कर्मी अशोक कुमार युवती को देखकर उसके इर्द गिर्द घूमने लगा और फिर एक दिन युवती का पीछा करते हुए उसके कमरे तक भी पहुंच गया। विरोध करने पर आरोपी बैंक कर्मी बोला कि कोल्डड्रिंक लेकर आया हूं, इसे पी लो।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-10-19 20:25 IST

बैंककर्मी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दावा पिलाकर किया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म: Photo- Newstrack

Eta News: एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र में एक महिला से एक बैंक कर्मी द्वारा धोखे से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म में दोस्तों को भी शामिल किया गया। वहीं पूरे घटनाक्रम का मास्टर माइंड थाना जलेसर का एक मुंशी निकला। जिसे पुलिस ने नामजद अभियुक्त बनाये जाने के बावजूद पहले तो रिपोर्ट दर्ज नहीं की। बाद में अधिक दबाव पड़ने पर रिपोर्ट दर्ज कर एफआईआर में लिखे अभियुक्तों में से मुशी का नाम ही गायब कर दिया।

जलेसर थाना क्षेत्र में घटित हुई इस घटना में एक बैंक कर्मी द्वारा पहले सर्वर नहीं आने के नाम पर एक यवती का मोबाइल नंबर ले लिया गया और फिर युवती को जबरन नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर उसके साथ न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म किया गया बल्कि उसकी अश्लील वीडियो बना कर जबरन कोर्ट मैरिज करने का भी प्रयास किया गया है।

पुलिस कर्मी भी इस शर्मनाक कृत्य में हुआ शामिल

हैरानी की बात यह है कि इस शर्मनाक वारदात में जलेसर कोतवाली पुलिस के एक मुंशी की भी प्रमुख भूमिका रही है। यह पुलिस कर्मी पीड़िता की सहायता करने की वजाय न सिर्फ आरोपियों की सहायता कर इस शर्मनाक कृत्य में संलिप्त रहा अपितु विभाग की गोपनीयता को भी भंग करते हुए पीड़ित परिजनों को भी गुमराह करता रहा।

घटना में पुलिस कर्मी की संलिप्तता का ऑडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी कोतवाली पुलिस ने मुंशी को बचाते हुए घटना का अभियोग आरोपी बैंक कर्मी सहित सात लोगों के विरुद्ध दर्ज किया है। घटना की तहरीर और प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथरस जनपद के सादाबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला झुन्ना निवासी अशोक कुमार नगर स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा में कार्यरत है। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता का स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जलेसर स्थित मुख्य शाखा में खाता है। कई माह पूर्व वह पिता का चेक लेकर उनके खाते से रुपये निकालने गई थी। वहां नेटवर्क नहीं आने पर बैंक के कैशियर ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और कहा कि नेटवर्क आने पर वह कॉल कर देगा।

मना करने पर भी बैंक कर्मी करता रहा फोन

कुछ दिन बाद बैंक से अशोक कुमार नामक कर्मचारी का फोन आया। पीड़िता के मना करने के बाद भी बैंक कर्मी आये दिन युवती को कॉल करने लगा। जिस पर युवती द्वारा बैंक कर्मी अशोक का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया गया। जिस पर बैंक कर्मी एक नए नंबर से फोन करने लगा। युवती आगरा में नर्सिंग की पढ़ाई के साथ ही एक अस्पताल में नौकरी करती थी। बताया गया है कि एक दिन सादाबाद क्षेत्र के किसी लड़के को गोली लग गई थी। उसके साथ बैंक कर्मी अशोक कुमार अस्पताल में आया था और युवती को देखकर उसके इर्द गिर्द घूमने लगा और फिर एक दिन युवती का पीछा करते हुए उसके कमरे तक भी पहुंच गया। विरोध करने पर आरोपी बैंक कर्मी बोला कि कोल्डड्रिंक लेकर आया हूं, इसे पी लो।

इसके बाद मैं तुमसे कभी नही मिलूंगा और ना ही परेशान करूंगा। पीडिता का आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई और इसी दरम्यान अशोक ने दुष्कर्म करते हुए मेरी अश्लील वीडियो बना ली। जब पीड़िता होश में आई तो उसे अशोक द्वारा पिलाए गये कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिली होने का एहसास हुआ। जब पीड़िता द्वारा शिकायत करने की बात कही गयी तो आरोपी अशोक ने बनाए गए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी द्वारा पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया गया।

पीड़िता के अनुसार गत 12 अगस्त 2024 की रात को अशोक ने अपने दोस्त सोमेश और मोनू के साथ पीड़िता को घर के बाहर आकर धमकी दी कि कल घर से रुपये और अपने कागज लेकर आ जाना नहीं तो वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दूंगा। जिससे पीड़िता बदनामी के डरकर 13 अगस्त को 35 हजार रुपये, कागज और एक सोने की चैन लेकर घर से बाहर आयी तो अशोक ने अपने साथी सोमेश के साथ पीड़िता को गाड़ी में बिठाकर हाईवे पर ले गया। जहाँ पहले से ही राजेश, दिनेश व रविंद्र दूसरी गाड़ी लेकर खड़े हुए थे। आरोपी अशोक ने गाड़ी बदली और पीड़िता को जबरन लेकर लखनऊ एक मंदिर पहुंच गया। यहां शादी की और फिर प्रयागराज पहुंचकर कोर्ट मैरिज की गयी। आरोप है कि तीनो आरोपियों ने डरा धमका कर प्रयागराज शहर के ही एक होटल में पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता के अनुसार एक दिन मौका मिलने पर उसने अपने भाई को कॉल किया और किसी तरह से वहां से निकलकर भाग आई। इसके बाद भी आरोपी बैंक कर्मी अशोक ने फोन कर पीड़िता व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गयी है।

वायरल ऑडियो ने की मुंशी रतन की संलिप्तता उजागर।

जलेसर। नगर स्थित एसबीआई शाखा के एक बैंक कर्मी द्वारा सर्वर नहीं आने के बहाने एक युवती का मोबाइल नंबर लिए जाने और फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाये जाने के मामले में बीते दो दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुई है। जिसमे जलेसर पुलिस कोतवाली में तैनात मुंशी रतन कुमार की इस शर्मनाक घटना में संलिप्तता उजागर हुई है। वायरल मोबाइल कॉल ऑडियो में मुंशी रतन कुमार द्वारा घटना के आरोपियों की हर तरह से सहायता किये जाने तथा मोबाइल स्विचऑफ कर आरोपियों के थाने आने और आगे की योजना तैयार किये जाने की बात कही गयी है।

ऑडियो में मुंशी रतन द्वारा जातिवादिता एवं भाजपा सरकार को लेकर भी आरोपियों को आगाह किया गया है। साथ ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को सारे प्रकरण की जानकारी होने की बात भी की जा रही है। ऑडियो वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस द्वारा तीन दिन बाद घटना का अभियोग पंजीकृत किया गया है। पंजीकृत मुकदमे में भी आरोपी मुंशी रतन कुमार को पूरी तरह से बचा दिया गया है।

अब बैंक जाकर कार्य कराना बालिकाओं के लिए नही है सुरक्षित

जलेसर। पीएम मोदी का डिजिटल इंडिया के सपने को बैंक कर्मचारी पलीता लगा रहे हैं। बैंक में सर्वर नहीं आने के नाम पर बैंककर्मियों द्वारा महिलाओं और बालिकाओं से चक्कर लगवाया जाना आम बात हो गयी है। जब आधी आबादी बैंक के चक्कर लगाकर परेशान हो जाती हैं तो उनका मोबाइल नंबर लेकर इस तरह की शर्मसार कर देने वाली घटनाओं को अंजाम दे दिया जाता है। एसबीआई की जलेसर शाखा के कर्मचारी द्वारा कृत इस घटना से न सिर्फ बैंक की साख को पलीता लग रहा है अपितु बालिकाएं और महिलाएं बैंक आने से अब डरने लगी हैं। अब देखना यह है कि एसबीआई बैंक प्रशासन आरोपी बैंक कर्मी के विरुद्ध क्या कार्रवाई करता है।

वही सीओ कृष्णमुरारी दोहरे का कहना है कि वायरल ऑडियो के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। यदि वायरल ऑडियो में इस घटना को लेकर जलेसर थाने के मुंशी रतन कुमार की संलिप्तता प्रतीत होती है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी। वैसे फिलहाल पुलिस द्वारा मुक़द्दमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News