दरोगा विजय प्रताप निलंबित, ट्रांसफर से गुस्सा होकर लगाई थी 60 Km. की दौड़

आरआई  द्वारा ट्रांसफर किये जाने से नाराजगी के चलते 60किमी. तक पैदल दौड़ कर ड्यूटी जॉइन करने वाले दरोगा विजय प्रताप को निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस मामले की खबर प्रसारित होने के बाद उक्त कार्रवाई की गई है।

Update: 2019-11-16 06:23 GMT

लखनऊ: इटावा में आरआई द्वारा ट्रांसफर किये जाने से नाराजगी के चलते 60किमी. तक पैदल दौड़ कर ड्यूटी जॉइन करने वाले दरोगा विजय प्रताप को निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस मामले की खबर प्रसारित होने के बाद उक्त कार्रवाई की गई है।

बता दे कि आरआई के ट्रांसफर से नाराज दरोगा ने 60 किलोमीटर दौड़ लगाने की ठानी थी, लेकिन रास्ते में ही बेहोश होकर गिर पड़े थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज किया गया।

Full View

ये भी पढ़ें...यूपी पुलिस का ऐसा फरमान,पुलिस कर्मियों में इंग्लिश डिक्शनरी के लिए मच गई होड़

यह है पूरा मामला

दरोगा विजय प्रताप ने कहा- पहले भी बिठौली थाने में तैनात रहा हूं। वहां के प्रभारी से विवाद के बाद मुझे पुलिस लाइन भेज दिया गया था। लेकिन एक बार फिर मुझे उसी थाने में भेज दिया गया। जबकि मैं न तो किसी थाने में पोस्टिंग मांग रहा था न ही पुलिस लाइन से अलग जाना चाह रहा था। कहीं और पोस्टिंग दी जाती तो कोई बात नहीं थी।

लेकिन जबरन मुझे फिर उसी थाने में भेज दिया गया। आखिर मैं अपनी नाराजगी किसे दिखाऊं। इसलिए मैंने ठाना कि, 60 किमी की दूरी मैं दौड़कर तय करूंगा और वहां ज्वॉइन करूंगा। मेरे पास बाइक है, लेकिन आरआई से नाराजगी के चलते ऐसा किया।

वहीं एसएसपी इटावा के मुताबिक इटावा के व्हाट्सप्प ग्रुप पर दरोगा विजय प्रताप के द्वारा पूर्व में फेसबुक पर पीएम, सीएम के विरोध में टिपण्णी, अनुशाशनहींता, ड्यूटी पर गैर हाजिर होने के आरोप में उन्हें निलंबित किया गया है।

ये भी पढ़ें...इटावा: नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tags:    

Similar News