Etawah News: जनसेवा केंद्र संचालक से पांच लाख की लूट का खुलासा, एक गिरफ्तार

Etawah News: लूट के ₹52000 नकद बरामद किए गए। इस मामले में अभी दो अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Update: 2023-04-17 12:44 GMT
जनसेवा केंद्र संचालक से पांच लाख की लूट का खुलासा (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में इकदिल पुलिस ने जन सेवा केंद्र संचालक से पांच लाख 25 हजार की लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। जिसके पास से लूट के ₹52000 नकद बरामद किए गए। इस मामले में अभी दो अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत 15 दिसंबर 2022 को दयाराम नाम के शख्स ने पुलिस को सूचना दी थी कि जब वह अपना ग्राहक सेवा केंद्र बंद करके घर जा रहा था, तभी तीन अज्ञात व्यक्तियों ने बाइक में डंडा मारकर उसे रोक लिया। जिसके बाद उससे सवा पांच रूपए लूट लिए गए। इस मामले को लेकर पुलिस लगातार जांच-पड़ताल कर रही थी और मुखबिर की सूचना के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस टीम को मिले 15 हजार

इस मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी ने 15 हजार का इनाम देने की घोषणा की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि लूट में फरार चल रहे कपिल नाम के आरोपी के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी। वह भागने की फिराक में था, लेकिन ऐन वक्त पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। उसके पास नकदी के अलावा एक आधार कार्ड, एक एटीएम कार्ड, एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा .315 बोर और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। एसएसपी का कहना है कि अन्य आरोपियों को ट्रैक किया जा रहा है। कपिल से भी इस बारे में आवश्यक जानकारियां मिली हैं। जिसके आधार पर पुलिस टीमों को लगा दिया गया है। जल्द ही लूट की घटना में शामिल सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। इकदिल थाने की पुलिस टीम का उत्साहवर्धन करने के लिए उन्हें पुरस्कृत किया गया है।

Tags:    

Similar News