Etawah News: वृंदावन से होली मनाकर लौट रहा था परिवार, 3 की गयी जान

Etawah News: सुबह तड़के मथुरा वृंदावन से होली का त्यौहार मनाकर लौट रहे लोगों की स्विफ्ट डिजायर कार में ट्रक ने टक्कर मार दी है।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Monika
Update:2022-03-19 13:18 IST

3 लोगों की मौके पर मौत (photo : social media )

Etawah News: वृदांवन से होली मनाकर जालौन (Etawah) लौट रहे 3 लोगो की सड़क हादसे में हुई मौत। हादसे में 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। स्विफ्ट डिजायर कार में ट्रक ने टक्कर मारी। थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के एन एच 2 पर हादसा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलो को अस्पताल और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इटावा थाना फ़्रेंड्स कॉलोनी के एन एच 2 हाइवे पर साई कोल्ड स्टोरेज के पास सुबह तड़के मथुरा वृंदावन (vrindavan) से होली का त्यौहार मनाकर लौट रहे लोगों की स्विफ्ट डिजायर (Swift Desire) कार में ट्रक ने टक्कर मार दी है। जिससे मौके पर ही एक परिवार के 2 लोग व स्विफ्ट कार के ड्राइवर की मौके पर ही मौत होगयी। और अन्य कार सवार 3 लोग गम्भीर रूप से घायल होगये है जिनके उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भेजा गया हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक और घायल जालौन जिले के रहने वाले हैं। और होली का पर्व मनाने के लिए मथुरा गए हुए थे। मथुरा से वापस आते हुए इटावा में हुआ हादसा। पुलिस ने मृतकों की जानकारी करके परिजनों को सूचना दे दी है। परिजन इटावा जिला अस्पताल में पहुंच गए है।

3 लोगों की मौके पर मौत 3 घायल सैफई रैफर

वहीं मृतक के परिजन ने बताया मरने वालों में एक हमारे चाचा है जिनका नाम दिलीप पोरवाल उम्र 45 वर्ष। और उनकी पुत्री आयुषी 19 वर्ष व कार ड्राइवर नरेंद्र विश्वकर्मा उम्र 32 वर्ष बताया है। घायलो में चाची अंजली उम्र 40 वर्ष और एक मृतक चाचा का मित्र अजय राठौर 30 वर्ष बतायी गयी है।वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर शिवम राजपूत ने बताया कि सुबह तड़के 6 लोगों को पुलिस द्वारा लाया गया था जिसमें उनका परीक्षण किया गया जिनमे 3 लोग मृत अवस्था में और दो अन्य घायल अवस्था में थे जिनका प्राथमिक उपचार करके उन्हें सैफई रैफर किया गया है।

Tags:    

Similar News