Etawah News: मुलायम सिंह यादव के परिवार में बजी शहनाई, आशीर्वाद देने पहुंचे ये दिग्गत नेता

Etawah News: प्रदेश के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार सैफई में आज मुलायम सिंह यादव की पोती दीपाली उर्फ शालू का अश्वनी यादव के साथ विवाह सम्पन्न हुआ।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Shweta
Update: 2021-06-20 11:14 GMT

Etawah News:  प्रदेश के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार सैफई में आज मुलायम सिंह यादव की पोती दीपाली उर्फ शालू का अश्वनी यादव के साथ विवाह सम्पन्न हुआ। इस मौके पर मुलायम परिवार के सदस्यों व लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव वर वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे । आज रविवार को शादी की मांगलकि रस्मों के साथ मुलायम सिंह यादव की पोती दीपाली फिरोजाबाद जिले के जसराना के ग्राम फरीदा के रहने वाले रहने वाले अश्वनी यादव के साथ सात फेरे लेकर वैवाहिक बंधन में बंध गयी।

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की पोती व पूर्व सांसद मैनपुरी तेजप्रताप सिंह की छोटी बहन दीपाली उर्फ शालू आज अश्वनी यादव के साथ वैवाहिक बंधन में बंधी। इस शादी समारोह में कोरोना के चलते सीमित लोगों को बुलावा दिया गया था जिस कारण खास और क्षेत्रीय लोग ही शादी समारोह में पहुंचे और वर वधु को आशीर्वाद दिया।

सैफई परिवार की इस शादी में मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव व बिहार आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ,प्रोफेसर रामगोपाल यादव, शिवपाल सिंह यादव, सांसद धर्मेंद्र यादव एवं पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव एवं पीसीएफ के चेयरमेन आदित्य उर्फ अंकुर यादव मौजूद रहे। शादी कार्यक्रम आज सुबह 10 बजे से शुरू हुआ और दोपहर 2 बजे तक शादी सम्पन्न हुई। आसपास के जनपदों से आने वाले सांसद व विधायक भी शादी में पहुंचे।

 मुलायम सिंह यादव की पोती दीपाली की शादी

दीपाली का मार्च 2021 में सगाई का कार्यक्रम हुआ था। उस समय कोरोना काल की वजह से वैवाहिक कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया था। शनिवार को सैफई में परंपरागत भोज का आयोजन किया गया था। दीपाली सैफई के सैफई महोत्सव के संस्थापक एवं सैफई के प्रथम ब्लॉक प्रमुख स्वर्गीय रणवीर सिंह यादव की बेटी और पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन हैं। यूपी और बिहार के नेता शादी में शामिल हुए मालूम हो पूर्व सासंद तेज प्रताप यादव का विवाह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी राजलक्ष्मी से हुआ है। इस नाते बिहार के नेता इस शादी में पहुंचे और दीपाली अश्वनी को आशीर्वाद दिया।

Tags:    

Similar News