पुलिस से कांपे अपराधी: हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3 घंटे में पकड़ा दुष्कर्म का आरोपी

घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा क्षेत्राधिकारी जसवन्तनगर के नेतृत्व में थाना बलरई पर गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन किया गया।

Update: 2020-07-03 09:11 GMT

इटावा: पुलिस द्वारा 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को मात्र 3 घंटो में गिरफ्तार कर लिया गया। जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा तथा क्षेत्राधिकारी जसवन्तनगर के नेतृत्व में थाना बलरई पुलिस द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले 1 अभियुक्त को मात्र 3 घंटो में गिरफ्तार किया।

आरोपी पर कई धाराओं में दर्ज़ मुकदमा

दिनाकं 02.07.2020 को वादी (पीडि़ता का पिता) द्वारा सूचना दी गयी कि उसकी 7 वर्षीय बच्ची के साथ गावं के ही शिशुपाल पुत्र बालकिशन के द्वारा दुष्कर्म किया गया। वादी की तहरीर के आधार पर थाना बलरई पर मु0अ0सं0 84/20 धारा 376 (ए)(बी) भादवि व 5एम , 6 लैगिंक अपराध संरक्षण अधि0 अभियोग पंजीकृत किया गया।

ये भी पढ़ें- सावधान नौकरी वालों: जान लें क्या होता हैं फॉर्म -16, आपके लिए बेहद जरूरी

उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा क्षेत्राधिकारी जसवन्तनगर के नेतृत्व में थाना बलरई पर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन किया गया। एवं गठित पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयासरत थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

इसी दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर बलरई स्टेशन के पास से अभियुक्त को पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल का प्रयोग कर घेरकर गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें- योगी को आया गुस्सा: अब नहीं बचेगा विकास दुबे, अधिकारियों को मिले ये सख्त आदेश

पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त से दुष्कर्म के संबंध में पूछताछ की गयी तो अभियुक्त द्वारा बताया गया कि नाबालिग बच्ची को घर के बाहर खेलते समय रामचन्द्र के मक्का के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया था।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

Tags:    

Similar News