Rahul Gandhi Dish: राहुल गांधी के नाम पर इटालियन हैंग ओवर डिश, भड़के कांग्रेसी

Rahul Gandhi Dish: इटावा के एक होटल के मेनू कार्ड में एक इटालियन डिश का नाम इटालियन राहुल गांधी रखा गया है । जिसे देखने के बाद भड़के कांग्रेसी।

Written By :  Shreedhar Agnihotri
Report :  Sandeep Mishra
Update: 2022-06-10 07:08 GMT

राहुल गांधी के नाम पर इटालियन हैंग ओवर डिश (photo: social media )

Rahul Gandhi Dish: इटावा जिले के एक होटल (Etawah Restaurant) में कांग्रेसी कार्यकर्ता इस समय भड़क गए जब उन्हे पता चला कि यहां पर राहुल गांधी के नाम पर इटालियन डिश (italian Rahul Gandhi dish) परोसी जा रही है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के सामने जब राहुल गांधी के नाम पर मीनू कार्ड आया तो वो गुस्से में लाल जो गए और जिले भर के कांग्रेसियों ने इसे लेकर चेतावनी दी है कि अगर इस दिश को मीनू से नहीं हटाया गया तो वह अपना आंदोलन और तेज करेंगे।

उल्लेखनीय है कि इटावा के एक होटल के मेनू कार्ड में एक इटालियन डिश का नाम इटालियन राहुल गांधी (italian Rahul Gandhi dish) रखा गया है । इसके अलावा मीनू कार्ड में इटालियन राहुल गांधी के नीचे इटालियन पास्ता हैंगओवर पास्ता समेत लगभग नौ प्रकार की इटालियन डिश उपलब्ध हैं जिसको लेकर स्थानीय कांग्रेसियों ने अपने आपत्ति जताते हुए आंदोलन की धमकी दी है ।

एसएसपी ने एसपी सिटी को जांच सौंपी

मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने एसपी सिटी कपिलदेव सिंह को इस मामले की जांच सौंपी है।इस मामले में बहुत जल्द अपनी रिपोर्ट एसएसपी को देंगे।एसपी सिटी की यह रिपोर्ट ही यह तय करेगी कि इस मामले में आगे क्या एक्शन लेना है।

कांग्रेस ने दी है चेतावनी

जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मलखान सिंह ने पुलिस प्रशासन को यह चेतावनी दी है कि आरोपी रेस्ट्रोरेंट संचालक के खिलाफ कोई भी जल्द कार्रवाही नहीं की गई तो कि कांग्रेस इस मामले में आंदोलनात्मक कदम उठाने को तैयार रहेगी।

रेस्ट्रोरेंट मालिक पर आरोप

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने आरोप लगाया है कि सरकारी जगह पर अवैध कब्जा करके यह रेस्टोरेंट चलाया जा रहा है और उसके मेन्यू में राहुल गांधी इटालियन लिखकर हमारे सांसद का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का अपमान किया गया है। हम लोगों ने पुलिस अधिकारियों से मांग की है जिस व्यक्ति ने यह काम किया है, उसके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया जाए, जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा जाए।

एसएसपी ने दिया आश्वासन

एसएसपी ने आश्वासन दिया है और इसकी जांच एसपी सिटी को दी है. उन्होंने दो दिन के अंदर कार्रवाई करने की बात कही है।

Tags:    

Similar News