Etawah News: विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, बच्ची समेत 3 की मौत

Etawah News: एक बेकाबू ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई ।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-02-11 04:51 GMT

Etawah road accident 

Etawah News: यूपी के इटावा में नेशनल हाईवे-2 पर एक विपरीत दिशा से आ रहे बेकाबू ट्रक ने बाइक पर सवार 1 पुरुष,2 महिला समेत एक मासूम बच्चे को टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर 1 पुरुष, 1 महिला और एक बच्चे की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, घटनास्थल का मुआयना करने के लिए क्षेत्र अधिकारी अमित कुमार मौके पर पहुंचे।

हादसे के बाद सड़क पर दिखा अफरा-तफरी का माहौल

इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 बुडेला के पास एक बेकाबू ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक रॉन्ग साइड पर तेज रफ्तार से आ रहा था तभी सामने से आ रही बाइक में जा टकराया। हादसा इतना भीषण था कि बाइक पर सवार एक पुरुष, एक महिला और एक मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं बाइक पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। महिला और पुरुष के शव सड़क पर पड़े रहे। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने क्षेत्रीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

शादी समारोह में भोज के कार्यक्रम से वापस आ रहा था परिवार

घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार के एक शख्स ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले पुरुष उसके फूफा है, एक महिला जिनकी मौत हुई है वह उसकी बुआ है और दूसरी महिला घायल है वो भी उसकी बुआ है। शख्स ने बताया कि परिवार के लोग औरैया के रहने वाले हैं और शादी समारोह के कार्यक्रम में भोजन खाकर बाइक से वापस आ रहे तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और इस हादसे में उनके परिवार के लोगों की मौत हो गई।

सीओ सिटी अमित कुमार ने घटना की दी जानकारी

नेशनल हाईवे ट्रक की टक्कर लगने से बाइक पर सवार 3 लोगों की मौत के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्र अधिकारी अमित कुमार ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया। फिर मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि नेशनल हाईवे पर ट्रक रॉन्ग साइड से जा रहा था और एक बाइक पर 3 लोग सवार होकर जा रहे थे तभी रॉन्ग साइड से जा रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी और हादसे में बाइक पर सवार एक महिला, एक पुरुष और एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं, जिस बाइक पर परिवार के लोग सवार थे वह बाइक पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे के बाद ट्रक चालक डर की वजह से पुल से नीचे कूद गया, जिससे उसके दोनों पैर टूट गए। आनन फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिन लोगों की मौत हो गई उनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और उनके परिवार के लोगो से संपर्क किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News