Etawah News: डीसीएम ने बाइक में मारी टक्कर, 1 की हुई मौत दो हुए घायल

Etawah News: बताया गया की दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर मौजूद थे जो की बस वीडियो बनाते रहे, लेकिन सही समय पर किसी ने अस्पताल तक पहुंचाने की कोशिश नहीं की।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-20 03:02 GMT

डीसीएम ने बाइक में मारी टक्कर  (photo: social media )

Etawah News: नेशनल हाईवे 2 पर तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने एक बाइक में टक्कर मार दी । दुर्घटना में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हाईवे पर डीसीएम की चपेट में आई बाइक

इटावा जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम मच गया जब एक बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताते चलें कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 का है। यहां शुक्रवार को देर शाम एक बाइक पर सवार होकर हाईवे पर जा रहे थे तभी तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। दुर्घटना में बाइक पर युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


घायल अवस्था में पड़े युवकों की किसी ने नहीं की मदद

मामले को लेकर पता चला कि सड़क दुर्घटना में जिन लोगों की मौत हुई है वह जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत फक्कड़पुरा मोहल्ले के रहने वाले हैं। जिसमे अरमान नाम का युवक अपने मोहल्ले में रहने वाले रामनरेश और अमन यादव के साथ में बाइक पर निकला हुआ था। अभी तीनों दुर्घटना के शिकार हुए जिसमें अरमान की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया गया की दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर मौजूद थे जो की बस वीडियो बनाते रहे, लेकिन सही समय पर किसी ने अस्पताल तक पहुंचाने की कोशिश नहीं की। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही दोनों घायलों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना से अरमान के परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Tags:    

Similar News