Etawah News: मकान की छत गिरने से बुजुर्ग महिला की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: महिला अपने घर पर सो रही थी तभी अचानक से देर रात मकान का छज्जा महिला के ऊपर गिर गया। जिसमें गुड्डी नाम की महिला की दबकर मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-10 09:41 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जनपद के कोतवाली इलाके में बने एक पुराने मकान का अचानक से छज्जा गिर गया। जिसकी वजह से एक महिला की दबकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

जर्जर मकान में रह रही थी महिला

इटावा जिले में इस वक्त रुक-रुक कर बारिश हो रही है, जो कि लोगों के लिए मुसीबत साबित हो रही है। इस बारिश से सबसे बड़ा नुकसान उन लोगों को हो रहा है,  जो आज भी जर्जर या फिर कच्चे मकान में रहकर अपना गुजारा कर रहे हैं। ऐसे जर्जर मकान लोगों को हादसे का शिकार बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहर कोतवाली इलाके से सामने आया है, जहां पर एक बहुत पुराने मकान का अचानक से छज्जा नीचे गिर गया। जिसकी चपेट में एक बुजुर्ग महिला आ गई जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

घर के अंदर अकेली मौजूद थी महिला

बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत करणपुरा वार्ड नंबर 14 सुनारान टोला मोहल्ले का है। यहां एक 72 साल की बिट्टी नाम की एक बुजुर्ग महिला अकेले घर पर रहती थी। वह मकान काफी पुराना था और उसकी दीवार और छज्जा जर्जर हो गया था। शुक्रवार को महिला अपने घर पर सो रही थी तभी अचानक से देर रात मकान का छज्जा महिला के ऊपर गिर गया। जिसमें गुड्डी नाम की महिला बुरी तरीके से दब गई। परिवार के लोगों ने बुजुर्ग महिला के पास फोन लगाया तो फोन न लगने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि मकान का छज्जा महिला के ऊपर गिरा हुआ था। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मलबे में दबी महिला को बाहर निकालने का काम किया, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। महिला की मौत से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News