Etawah News: दो पक्षों में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Etawah News: इटावा में दो पक्षों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करते नजर आ रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-14 17:22 IST

Etawah News (Pic-Newstrack)

Etawah News: इटावा में दो पक्षों में आपस में लड़ाई झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दो पक्ष आपस में लाठी-डंडों से एक दूसरे के ऊपर हमला करते हुए दिखाई दिए। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

मामूली कहासुनी में जमकर चले लाठी डंडे

इटावा में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला दूसरी महिला के ऊपर डंडे से हमला करती है। वही सामने वाली भी महिला हमला करने वाली महिला के ऊपर डंडे से हमला करने लगती है। इसके बाद मामला इस कदर बढ़ता है कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ जाते हैं। बताते चलें कि मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मानिकपुर का है। यहां गांव में रहने वाले एक शख्स के द्वारा रविवार को एक वीडियो को बनाया गया। जिसमें देखा गया कि एक महिला हाथ में डंडा लेकर दूसरी महिला के पास में खड़ी दिखाई देती है। आमने-सामने खड़ी दोनों महिलाओं में किसी बात को लेकर कहासुनी होती है। फिर दोनों महिलाओं में बात इस कदर बढ़ जाती है कि एक महिला दूसरी महिला के ऊपर डंडे से हमला कर देती है। इसके बाद दूसरी महिला भी हमला करने वाली महिला के डंडे से हमला कर देती है। फिर देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने आ जाते हैं और एक दूसरे पर लाठी डंडे दे बरसाने लगते हैं। कुछ देर बाद मामला शांत हो जाता है।

एक पक्ष की तरफ से थाने में की गई शिकायत

दो पक्षों की तरफ से हुई मारपीट के मामले में एक पक्ष की तरफ से शशि प्रभा पत्नी मुकेश कुमार ने थाने में दिए शिकायती पत्र में बताया रविवार को अपने घर पर अकेली थी तभी गांव के ही राकेश कुमार पुत्र मुलायम सिंह एवं विपिन व शिपिंग पुत्रगढ़ राकेश कुमार एवं कांति देवी, रूबी,शिवानी,विमला देवी ने घर में घुसकर लाठी व डंडों से मारपीट की है। हवाई पट्टी चौकी इंचार्ज विवेक कुमार ने बताया किसी बात कों लेकर दो पक्षो में विवाद हुआ था। दोनों पक्षों का मेडिकल प्रशिक्षण कराया जा रहा है। मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News