Etawah Murder Case: लिफ्ट मांगने को लेकर हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक हत्या का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपियों ने एक युवक की हत्या की थी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-09 17:05 GMT

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक हत्या का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपियों ने एक राय होकर युवक की हत्या की थी। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और हत्या का खुलासा किया।

मृतक के भाई ने नामदर्ज लोगों पर लगाया था हत्या का आरोप

इटावा जिले में पुलिस ने एक हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम भी किया है। बताते चलें कि पुलिस ने जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है उन पर एक व्यक्ति की एक राय होकर हत्या करने का आरोप लगा है। बताते चलें कि मामला वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रहने वाले मोहित कुमार कठेरिया के द्वारा 1 मार्च 2024 को थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था, जिसमें बताया गया था कि हमारा भाई राजीव उर्फ़ सिंटू मोटरसाइकिल से बिचपुरी खेड़ा बाजार में गया हुआ था। रास्ते में पांच लोगों ने ऑटो लगाकर उसको रोक लिया। उसको जाति सूचक गालियां दी और एक राय होकर उसकी साथ मारपीट करते हुए उसकी हत्या कर दी। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेना शुरू किया। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि युवक की हत्या में फरार चल रहे आरोपी महोला ओवर ब्रिज के पास में मौजूद है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चारों आरोपियों को ऑटो सहित गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने पकड़े गए आरोपियों को लेकर दी जानकारी

वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का पुलिस के द्वारा खुलासा किए जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने 1 मार्च 2024 को एक व्यक्ति की हत्या किए जाने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। वहीं पकड़े गए आरोपियों से जब पूछताछ की गई की राजीव की हत्या क्यों की तो इस मामले में आरोपियों ने बताया कि राजीव से हम लोगों ने लिफ्ट मांगी थी। लेकिन उसने लिफ्ट देने से मना कर दिया था। उसी से नाराज होकर हमने मिलकर हत्या कर दी। इस मामले में पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया।

Tags:    

Similar News