Etawah News: तीन अंतरराज्यीय चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिलाओं से धोखा देकर करते थे आभूषण पार

Etawah News: महिला के द्वारा थाने पर शिकायत करने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेना शुरू किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-25 15:00 IST

तीन अंतरराज्यीय चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार   (photo: social media )

Etawah News: इटावा में पुलिस के द्वारा तीन अंतर्राजयीय चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। पुलिस के द्वारा पकड़े गए तीनों चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उन्हें जेल पहुंचाया गया।

महिला की शिकायत पर पकड़े गए शातिर चोर

इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश पर जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने का लगातार काम किया जा रहा है। ऐसा ही मामला चकरनगर इलाके से भी सामने आया है । जहां पर पुलिस ने तीन ऐसे शातिर चोरों को पकड़ने का काम किया है जो की महिलाओं को धोखाधड़ी का शिकार बनाकर आभूषण चोरी कर लिया करते थे। बताते चलें कि वादिनी वर्षा देवी के द्वारा थाने पर सूचना दी गई थी कि 24 सितंबर 2024 को तीन अभियुक्त मेरे घर पर आए और सोने चांदी के आभूषणों की साफ सफाई की बात कह कर मेरे आभूषणों की साफ सफाई करने लगे। कुछ देर बाद वह आभूषण लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और जांच पड़ताल शुरू की।

शातिर चोरों तक पहुंची पुलिस

महिला के द्वारा थाने पर शिकायत करने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। यहां पुलिस तीनों चोरों की तलाश कर रही थी तभी पुलिस को तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए जिनके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो वह घबरा गए और अपना जुर्म कबूल कर लिया। पकड़े गए तीनों चोरों के नाम भी सामने आए हैं। जिसमें पहला नाम राजकुमार का है जो बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है। दूसरा अभियुक्त विकास भी बिहार का रहने वाला है और तीसरा अभियुक्त दिनेश कुमार यह भी बिहार का रहने वाला निकला।

इनके पास से पुलिस के द्वारा 01 चाँदी की चैन, 05 प्लास्टिक पैकेट, 01 पैकेट पीताम्बरी लिखा हुआ, 09 पुड़िया चूना पाउडर व 20 पुड़िया पीताम्बरी, 07 प्लास्टिक की बोतल छोटी बडी जिनमें आभूषण साफ करने का केमिकल, स्टील के कटोरे, 12 कटोरा प्लास्टिक , 05 ब्रश छोटे व बडे ,01 चिमटा लोहा , 01 सडासी लोहा, 03 मोबाइल बरामद किया गया।

Tags:    

Similar News