Etawah News: रेलवे लाइन पर पुलिस ने की फुट पेट्रोलिंग, ट्रैक का लिया जायजा

Etawah News: इटावा पुलिस के द्वारा रेलवे ट्रैक का बारीकी के साथ जायजा लिया गया। इस दौरान भरथना पुलिस के द्वारा रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध वस्तुओं को चेक करने का काम किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-27 17:19 IST

रेलवे लाइन पर पुलिस ने की फुट पेट्रोलिंग, ट्रैक का लिया जायजा: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के कुछ दिनों में अराजक तत्वों के द्वारा भारतीय रेल को हानि पहुंचाने की लगातार कोशिश की जा रही है। जिसको लेकर कभी रेलवे ट्रैक पर सिलेंडर को रख दिया जाता है तो कभी संदिग्ध के वस्तुओं को रख दिया जा रहा है। इस मामले में पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई भी की जा रही है।

वहीं इटावा में भी किसी भी तरीके से रेल को हानि ना हो सके उसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद के अलग-अलग थानो की पुलिस अपने-अपने क्षेत्र से होकर गुजरी रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर संदिग्ध के वस्तुओं को चेक करने का काम कर रही है। जिससे समय रहते रेलवे को हानि पहुंचाने की की जड़ी कोशिश नाकाम हो सके।

पेट्रोलिंग पर निकली भरथना पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह द्वारा थाना भरथना पुलिस बल के साथ थाना भरथना क्षेत्रान्तर्गत रेलवे ट्रैक पर फुट पेट्रोलिंग की गयी । साथ ही एसपी ग्रामीण के द्वारा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

बताया गया कि जनपद इटावा में विभिन्न थाना क्षेत्रान्तर्गत पड़ने वाली रेल लाइन पर इटावा पुलिस द्वारा फुट पेट्रोलिंग की जा रही है। वहीं यह भी चेक किया जा रहा है कि कोई रेलवे ट्रैक के साथ छेड़छाड़ तो नहीं कर रहा है।

शरारती तत्वों से अपील की जाती है कि वह किसी भी तरीके से रेलवे ट्रैक के साथ छेड़छाड़ ना करें। किसी भी तरीके की हानि होती है या फिर कोई छेड़छाड़ करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर उसे जेल तक पहुंचाने का काम किया जाएगा।

Tags:    

Similar News