Etawah News: शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की अब खैर नहीं! पुलिस ने काटे चालान

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद अब पुलिस सड़कों पर शराब पीकर वाहन चलाने वालों को रोककर ब्रेथ एनालाइजर से जांच कर रही है कि वाहन चलाने वाले चालक शराब पीकर वाहन तो नहीं चला रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-01 05:36 GMT
ब्रेथ एनालाइजर से जांच करती पुलिस (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में शराब पीकर वाहन चलाने वालों की अब खैर नहीं है। पुलिस ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी जो शराब पीकर वाहन चलाते हैं और हादसे का कारण बन जाते है। पुलिस रविवार देर रात अभियान चलाकर शराब पीकर वाहन चलाने वालों के चालान काटे। साथ ही हिदायत दी कि ये कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। 

शराब पीकर वाहन चलाने वालों की हो रही जांच

इटावा जिले में लगातार पुलिस प्रशासन लोगों से अपील करता है कि शराब पीकर वाहन न चलाएं। लेकिन, उसके बावजूद भी कुछ लोग शराब पीकर वाहन चलाते हैं। जिससे वह दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं। लोगों को शराब पीकर वाहन चलाने से रोकने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद अब पुलिस सड़कों पर शराब पीकर वाहन चलाने वालों को रोककर ब्रेथ एनालाइजर से जांच कर रही है कि वाहन चलाने वाले चालक शराब पीकर वाहन तो नहीं चला रहे हैं। अगर कोई भी शराब पीकर वाहन चलाता हुआ पाया जा रहा है तो उसका सीधा चालान काटा जा रहा।

पुलिस ने चार लोगों के काटे चालान

शहर में जगह-जगह पर शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की जा रही है। रविवार को देर रात तक पुलिस के द्वारा जगह-जगह पर ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई तो चार लोग शराब पीकर वाहन चलाते हुए पाए गए। जिनका पुलिस ने चालान काटा। वही, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह शराब पीकर वाहन ना चलाएं। शराब पीकर वाहन जलाने से आप दुर्घटनाओं का शिकार हो सकते हैं। शराब पीकर वाहन चलाने से पहले आप इतना याद रखें कि आपका घर पर कोई इंतजार कर रहा है। वही ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों का कहना है कि कई लोग शराब पीकर वाहन चलाते हैं और दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं।  

Tags:    

Similar News